कोरोना संक्रमण के नए ओमीक्रोन वैरिएंट के बारे में किया जागरूक

हेल्पिग हैंड सोसायटी ने कोरोना संक्रमण के नए ओमीक्रोन वैरिएंट के बारे में जागरूक करने के लिए सिल्वर ओक स्मार्ट स्कूल पाहड़ा में जागरूकता कैंप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:00 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:00 PM (IST)
कोरोना संक्रमण के नए ओमीक्रोन वैरिएंट के बारे में किया जागरूक
कोरोना संक्रमण के नए ओमीक्रोन वैरिएंट के बारे में किया जागरूक

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : हेल्पिग हैंड सोसायटी ने कोरोना संक्रमण के नए ओमीक्रोन वैरिएंट के बारे में जागरूक करने के लिए सिल्वर ओक स्मार्ट स्कूल पाहड़ा में जागरूकता कैंप लगाया। इस दौरान बच्चों व स्टाफ को इस महामारी से बचाव के लिए सैनिटाइजर बांटे गए।

सोसायटी के पंजाब प्रधान एडवोकेट धीरज शर्मा ने कहा कि लोग कोरोना महामारी को भूल चुके हैं। अब तो लोगों ने सरकार की गाइडलाइंस का पालन करना भी छोड़ दिया है। लोगों की लापरवाही से अब फिर से कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर आ रही है। यह तीसरी लहर पहले से भी अधिक खतरनाक है। सभी को इसके बारे में जागरूक होना होगा। यदि अब भी इसके प्रति जागरूक नहीं हुए तो इसके परिणाम बहुत भयानक हो सकते हैं। लोगों को अब से ही सरकार की गाइडलाइंस का पालन करना चाहिए ताकि इस लहर को आने से रोका जा सके।

उन्होंने कहा कि तीसरी लहर के मद्देनजर सोसायटी द्वारा आने वाले दिनों में अन्य स्कूलों व सार्वजनिक स्थानों पर भी जागरूकता कैंप लगाकर इसके प्रति जागरूक किया जाएगा। इसके साथ ही लोगों को सैनिटाइजर और मास्क बांटे जाएंगे। इस मौके पर प्रिसिपल पवनदीप कौर, अध्यापक बलजीत कौर, मंदीप कौर, वंदना शर्मा, स्मृति, राधिका के अलावा सोसायटी के सदस्य रिषभ भट्टी, राहुल, प्रिस, हरप्रीत, नीरज शर्मा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी