करोड़ों की ठगी करने वाली कंपनी के खिलाफ लोगों ने किया रोड मार्च

करोड़ों की ठगी करने वाली किम कंपनी के पाच लोगों के खिलाफ हुए दर्ज हुए मामले के बाद पुलिस ने कंपनी के एक आरोपित डायरेक्टर गुरदीप सिंह को कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था। उसे तीन दिन का पुलिस रिमाड खत्म होने के बाद मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:46 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:46 PM (IST)
करोड़ों की ठगी करने वाली कंपनी के खिलाफ लोगों ने किया रोड मार्च
करोड़ों की ठगी करने वाली कंपनी के खिलाफ लोगों ने किया रोड मार्च

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : करोड़ों की ठगी करने वाली किम कंपनी के पाच लोगों के खिलाफ हुए दर्ज हुए मामले के बाद पुलिस ने कंपनी के एक आरोपित डायरेक्टर गुरदीप सिंह को कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था। उसे तीन दिन का पुलिस रिमाड खत्म होने के बाद मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। वहा पुलिस ने फिर से तीन दिन का और रिमाड हासिल किया है। वहीं किम कंपनी से ठगी का शिकार हुए सैकड़ों लोगों को जब इस संबंधी जानकारी मिली तो वे कोर्ट परिसर में इकट्ठे हुए और कंपनी के मालिक तथा अन्य लोगों के खिलाफ नारेबाजी के साथ साथ नगर में रोष मार्च किया।

गौरतलब है कि 21 अप्रैल 2021 को सर्वजीत सिंह निवासी नौशहरा पुराना शाला के बयान पर किम कंपनी के पाच लोगों कंपनी के मालिक सहित अन्य डायरेक्टर के खिलाफ धारा 420, 406,120 बी के तहत मामला दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी। कुछ दिन पहले सिटी पुलिस ने एक आरोपी गुरदीप सिंह निवासी निक्का सिंह कालोनी अमृतसर जिसे की कंपनी का डायरेक्टर बताया जा रहा है, को गिरफ्तार किया था। उधर, ठगी के शिकार लोग रोष मार्च करते हुए भारी संख्या में कोर्ट काप्लेक्स में पहुंचे और वहा आरोपित गुरदीप सिंह के खिलाफ नारेबाजी की। नगर में रोष मार्च करने के बाद उक्त लोग थाना सिटी पहुंचे और थाना सिटी के प्रभारी और डीएसपी को मिलकर उनसे माग कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। किम कंपनी की गुरदासपुर तथा अन्य स्थानों पर जहा भी प्रापर्टी है उसे बिकने पर रोक लगाने को कहा गया। इसके बाद थाना सिटी प्रभारी जबरजीत सिंह और डीएसपी ने उन्हें आश्वासन दिलाया कि उनकी बातों पर कार्रवाई की जाएगी। उन्हें बुधवार को सुबह 11 बजे फिर से थाना में लाने को कहा गया।

chat bot
आपका साथी