हरजीत बने बार एसोसिएशन के उप प्रधान, सचिव व कोषाध्यक्ष भी बिना मुकाबले चयनित

बार कौंसिल आफ पंजाब एंड हरियाणा चंडीगढ़ के दिशा-निर्देशों पर जिला बार एसोसिएशन गुरदासपुर के वकीलों के चुनाव का सिलसिला सोमवार को शुरू हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 07:18 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 10:19 PM (IST)
हरजीत बने बार एसोसिएशन के उप प्रधान, सचिव व कोषाध्यक्ष भी बिना मुकाबले चयनित
हरजीत बने बार एसोसिएशन के उप प्रधान, सचिव व कोषाध्यक्ष भी बिना मुकाबले चयनित

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : बार कौंसिल आफ पंजाब एंड हरियाणा चंडीगढ़ के दिशा-निर्देशों पर जिला बार एसोसिएशन गुरदासपुर के वकीलों के चुनाव का सिलसिला सोमवार को शुरू हो गया। सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के दिन प्रधानगी पद के लिए तीन उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र रिटर्निग अधिकारी एडवोकेट आरएस गोराया को दाखिल करवाए। इनमें एडवोकेट राकेश शर्मा, विक्रम चौहान व जोगिदर सिंह कलेर शामिल हैं। इनके अलावा उप प्रधान पद के लिए एडवोकेट हरजीत सिंह काहनूवान ने अपने नामांकन दाखिल किए।

सचिव पद के लिए एडवोकेट जतिदर सिंह गिल, ज्वाइंट सचिव के पद के लिए अमनदीप सिंह नंदा व केके मल्ली ने नामांकन भरे। कोषाध्यक्ष पद के लिए रमेस कश्यप ने नामांकन पत्र भरे। सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के पहले व अंतिम दिन तीन पदों के लिए उम्मीदवार बिना मुकाबला चुनाव जीत गए। उप प्रधान के पद के लिए एडवोकेट हरजीत सिंह काहनूवान के अलावा अन्य कोई उम्मीदवार मैदान में नहीं होने के चलते वे बिना मुकाबला चुनाव जीत गए। इसी तरह एडवोकेट जतिदर सिंह गिल सचिव व रमेश कश्यप कोषाध्यक्ष के पद के लिए बिना मुकाबला विजेता घोषित किए गए। इसी तरह अब प्रधान के पद के लिए त्रिकोणा मुकाबला होगा, जबकि ज्वाइंट सचिव के पद के लिए दो उम्मीदवारों के बीच सीधा मुकाबला होगा। रिटर्निग अधिकारी रणजीत सिंह गोराया ने बताया कि छह नवंबर को मतदान का दिन होगा और उसी दिन शाम को वोटों की संख्या के बाद परिणाम घोषित कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी