कांग्रेस सरकार ने पूरे नहीं किए एक भी वादे

राष्ट्रीय संगठनात्मक सचिव शिरोमणि अकाली दल के गुरइकबाल सिंह ने शनिवार को क्षेत्र के गांवों में लोगों की मुश्किलों को सुना गया और उनका मौके पर निपटारा किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:08 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:08 PM (IST)
कांग्रेस सरकार ने पूरे नहीं किए एक भी वादे
कांग्रेस सरकार ने पूरे नहीं किए एक भी वादे

संवाद सहयोगी, कादियां :

विधानसभा हलका कादियां से सीनियर अकाली नेता तथा राष्ट्रीय संगठनात्मक सचिव शिरोमणि अकाली दल के गुरइकबाल सिंह ने शनिवार को क्षेत्र के गांवों में लोगों की मुश्किलों को सुना गया और उनका मौके पर निपटारा किया गया।

माहल ने बताया कि शिरोमणि अकाली दल बादल सरकार द्वारा लोगों को मिलने वाली सभी सुविधाएं जो कांग्रेस के राज्य में कैप्टन सरकार ने बंद कर दी है, उन्हीं सुविधाओं को सरकार आने पर विधानसभा के चुनावों के बाद शिरोमणि अकाली दल की सरकार बनने पर लोगों को घर घर मुहैया करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल के पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल, माझे के जरनैल सीनियर अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया व जिला गुरदासपुर प्रधान शिरोमणि अकाली दल गुरबचन सिंह बब्बेहाली के दिशा निर्देशों पर उनके द्वारा हलके के गांवों में जाकर रोजाना ही लोगों की मुश्किलों को सुना जा रहा है और हल किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि लोग कांग्रेस सरकार से दुखी हो चुके हैं और पंजाब के भविष्य को सुनहरा बनाने के लिए शिरोमणि अकाली दल की सरकार को पंजाब में लोग देखने के लिए उत्सुक हुए हैं। माहल ने कहा कि कांग्रेस सरकार के साढ़े चार वर्षों के कार्यकाल के दौरान पंजाब में कांग्रेस सरकार ने केवल राज्य ही किया है और कुछ नहीं। ना बेरोजगारों को नौकरियां दी गई है, ना ही बुढ़ापा विधवा पेंशन बढ़ाई गई हैं और जो कैप्टन सरकार द्वारा वादे किए गए थे वे आज तक भी पूरे नहीं किए गए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार से हर वर्ग दुखी है और आने वाले चुनावों के बाद पंजाब में शिरोमणि अकाली दल को बड़े बहुमत से जताएंगे अंत में माहल ने कहा कि जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली के नेतृत्व में जिला गुरदासपुर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में शिरोमणि अकाली दल भारी मतों में जीत हासिल करेगा।

chat bot
आपका साथी