गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि होंगे मंत्री सरकारिया

एडीसी जनरल सुभाष चंद्र के नेतृत्व में 26 जनवरी को मनाए जा रहे जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर पंचायत भवन में विशेष बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 05:33 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 05:33 PM (IST)
गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि होंगे मंत्री सरकारिया
गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि होंगे मंत्री सरकारिया

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : एडीसी जनरल सुभाष चंद्र के नेतृत्व में 26 जनवरी को मनाए जा रहे जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर पंचायत भवन में विशेष बैठक हुई। इसमें एडीसी चंद्र ने कहा कि गणतंत्र दिवस मौके मुख्य मेहमान के रूप में कैबिनेट मंत्री सुख¨बदर ¨सह सरकारिया शिरकत करेंगे।

उन्होंने बताया कि 24 जनवरी को सरकारी कॉलेज गुरदासपुर के खेल मैदान में फूल ड्रेस रिहर्सल होगी। इस महत्वपूर्ण दिवस को सफल बनाने के लिए विभाग सौंपी गई जिम्मेदारी पूरी तनदेही से निभाएगा। उन्होंने खेल स्टेडियम में बैठने के प्रबंध व ग्राउंड की तैयारी के लिए विशेष तौर पर अधिकारियों को हिदायत की। उन्होंने जिला शिक्षा अफसर को निर्देश देते हुए कहा कि समारोह दौरान विभिन्न स्कूली बच्चों द्वारा मास पीटी शो व सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए जाएंगे, जिसकी रूपरेखा एक योजनाबद्ध तरीके से बनाई जाए।

बैठक दौरान उन्होंने बच्चों को लेकर आने जाने के लिए बसों का प्रबंध करने के लिए कहा। इसके बाद उन्होंने बैंड, विभिन्न विभागों द्वारा निकाली जाने वाली झांकियां, बैरीके¨डग, इनामों वितरिण, सेहत सुविधा, पंडाल सजावट, पीने का पानी, प्रशंसा पत्र, आजादी घुलाटियों के लिए बैठने का प्रबंध सहित विभिन्न कार्यो संबंधी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीएम सकत्तर ¨सह बल्ल, डॉ. सुनीता भल्ला, बलदेव ¨सह, हरबंस ¨सह, मेडम सुमनदीप कौर आदि के अलावा अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी