अध्यापकों ने सरकार को खिलाफ जताया रोष

गवर्नमेंट टीचर्ज यूनियन पंजाब जिला गुरदासपुर की बैठक गुरु नानक पार्क में जिला प्रधान कुलदीप पुरेवाल की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:22 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:22 PM (IST)
अध्यापकों ने सरकार को खिलाफ जताया रोष
अध्यापकों ने सरकार को खिलाफ जताया रोष

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : गवर्नमेंट टीचर्ज यूनियन पंजाब जिला गुरदासपुर की बैठक गुरु नानक पार्क में जिला प्रधान कुलदीप पुरेवाल की अध्यक्षता में हुई। इसमें विभिन्न ब्लाकों के नेताओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान फैसला लिया गया कि अध्यापकों की मांगों के प्रति सरकार की टालमटोल की नीति के खिलाफ 18 जून को मोहाली शिक्षा विभाग के कार्यालय के समक्ष संयुक्त अध्यापक मोर्चे द्वारा दिए जाने वाले धरने में गुरदासपुर से बड़ी संख्या में अध्यापक शामिल होंगे।

इस मौके पर जिला महासचिव दिलदार भंडाल, सुखविदर रंधावा, अनिल कुमार, लवप्रीत ने कहा कि सरकार ने कच्चे अध्यापकों को पक्के नहीं किया। पिछले साल से भी अधिक समय बाद भी ईटीटी से हेड टीचर, सेंटर हेड टीचर की उन्नति नहीं की गई। डीए की किश्तें व पे कमिशन लागू नहीं किया गया। पुरानी पेंशन बहाल नहीं की गई। हजारों पोस्टें खाली होने के बाद भी बेरोजगार नौजवानों की कोई सुनवाई नहीं की गई। इस रोष स्वरूप अध्यापकों द्वारा धरना दिया जाएगा। इस मौके पर पवन कुमार, अमरबीर सिंह, गुरजिदर सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी