कोरोना से लोगों की सुरक्षा करने में सरकार नाकाम : यशपाल कुंडल

पंजाब की कैप्टन अमरिदर सिंह की सरकार कोरोना से पंजाब वासियों को सुरक्षित रखने में नाकाम रही है और कोविड के नाम पर राजनीति कर गुमराह कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 03:45 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 03:45 PM (IST)
कोरोना से लोगों की सुरक्षा करने में सरकार नाकाम : यशपाल कुंडल
कोरोना से लोगों की सुरक्षा करने में सरकार नाकाम : यशपाल कुंडल

दीनानगर (वि.) : पंजाब की कैप्टन अमरिदर सिंह की सरकार कोरोना से पंजाब वासियों को सुरक्षित रखने में नाकाम रही है और कोविड के नाम पर राजनीति कर गुमराह कर रही है। ये बातें भाजपा एससी मोर्चा के जिला प्रधान यशपाल कुंडल ने कही।

उन्होंने कहा कि अगर समय रहते सरकार कड़े कदम उठाती, तो आज कोरोना का यह विकराल रूप देखने को न मिलता और जो करोड़ों रुपये के बड़े-बड़े विज्ञापन सड़कों के किनारे लगाए गए हैं अगर यहीं पैसे कोरोना के इलाज पर लगाए जाते तो लोगों का भला हो जाता। यशपाल कुंडल ने कहा कि सरकार सिर्फ विज्ञापनों में ही कोरोना का मुकाबला कर रही है, पर ऐसा जमीनी स्तर पर नहीं हो रहा। लाकडाउन लगाना समाधान नहीं है। मिनी लाकडाउन से जिन दुकानदार व मजदूर वर्ग के लोगों को नुकसान हो रहा है उन्हें भी कोई राहत देने में सरकार नाकाम रही है। कुंडल ने कहा कि सरकार मोबाइल दुकानें खुलवा रही है। सभी शराब के ठेके खुले हैं, लेकिन कापी-किताबों की दुकानों को खोलने की मंजूरी नहीं दे रही। इससे साफ महसूस होता है कि सरकार के कोविड से बचाव के कदमों से विद्यार्थियों व आमजन को भारी नुकसान पहुंच रहा है।

chat bot
आपका साथी