ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

गुरदासपुर बाईपास हाईवे पर वीरवार रात साइकिल सवार एक मजदूर को ट्रक ने अपनी चपेट में लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:23 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:23 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत
ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

संवाद सहयोगी, बटाला : गुरदासपुर बाईपास हाईवे पर वीरवार रात साइकिल सवार एक मजदूर को ट्रक ने अपनी चपेट में लिया। इससे मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

थाना सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची व शव को अपने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में रखवाया। एसएचओ अमोलक सिंह ने बताया कि देर रात उन्हें सूचना मिली थी कि गुरदासपुर बाईपास हाईवे पर एक ट्रक चालक ने साइकिल सवार व्यक्ति को रौंद दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वहां देखा कि एक ट्रक लगा हुआ था और उसका ड्राइवर मौके से फरार हो गया था। साइकिल सवार मजदूर बटाला में मजदूरी करने गया था। मजदूर की पहचान धर्म सिंह पुत्र हरनाम सिंह वासी गांव भुल्लर के तौर पर हुई है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया है। 30

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचला, मौत

संवाद सहयोगी, कलानौर : कलानौर-बटाला मार्ग पर शुक्रवार बाद दोपहर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई।

सतनाम सिंह पुत्र बहादुर सिंह निवासी कोटली मोहीईया चौड़ सिधवां मोटरसाइकिल पर लुकमानिया में अपने रिश्तेदारों की हुई मौत पर अफसोस जताने जा रहे थे। जब वे उक्त स्थान पर पहुंचा तो किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही थाना कलानौर के पुलिस कर्मचारी घटना स्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयानों पर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी