दिनदहाड़े स्कूटर की टोकरी से साढ़े चार लाख रुपये उड़ाए

बुधवार को दिनदहाड़े कस्बे के मेन बाजार स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के सामने स्कूटर की टोकरी में रखे साढ़े चार लाख रुपये उड़ा ले जाने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 07:04 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 07:04 PM (IST)
दिनदहाड़े स्कूटर की टोकरी से साढ़े चार लाख रुपये उड़ाए
दिनदहाड़े स्कूटर की टोकरी से साढ़े चार लाख रुपये उड़ाए

संवाद सहयोगी, कलानौर : बुधवार को दिनदहाड़े कस्बे के मेन बाजार स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के सामने स्कूटर की टोकरी में रखे साढ़े चार लाख रुपये उड़ा ले जाने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लखबीर सिंह निवासी पकीवां ने बताया कि वह साढ़े चार लाख रुपये बैंक में जमा करवाने आया था। वह सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के बाहर अपने स्कूटर के पास खड़ा था। इसी दौरान उसकी पत्नी बलविदर कौर जो कि बैंक में गई हुई थी, उसे फोन करके बैंक के अंदर बुलाया और वह जल्दी जल्दी में बैंक में चला गया। जब वह कुछ समय के बाद स्कूटर के पास पहुंचा तो स्कूटर की टोकरी में रखा लिफाफा गायब था, जिसमें साढ़े चार लाख रुपये की राशि पड़ी हुई थी। बैंक के समक्ष वाहनों की भीड़ लगी हुई थी, जिससे बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों में कोई भी शरारती तत्व कैद नहीं हो सका। इस संबंधी पुलिस को भी सूचित किया गया है। थाना प्रभारी सरबजीत सिंह का कहना है कि बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया है, मगर कोई भी शरारी तत्व स्कूटर में से पैसे चोरी करता हुआ कैद नहीं हुआ है। इस संबंधी बारीकी से जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी