पूर्व मंत्री अश्विनी सेखड़ी के करीबी सनी बब्बर सिविल अस्पताल के चेयरमैन नियुक्त

ओबीसी सेल के प्रदेश स्तरीय नेता एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सनमजीत सिंह सनी बब्बर बटाला सिविल अस्पताल के चेयरमैन नियुक्त हुए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 04:08 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 04:08 PM (IST)
पूर्व मंत्री अश्विनी सेखड़ी के करीबी सनी बब्बर सिविल अस्पताल के चेयरमैन नियुक्त
पूर्व मंत्री अश्विनी सेखड़ी के करीबी सनी बब्बर सिविल अस्पताल के चेयरमैन नियुक्त

संवाद सूत्र, बटाला : ओबीसी सेल के प्रदेश स्तरीय नेता एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सनमजीत सिंह सनी बब्बर बटाला सिविल अस्पताल के चेयरमैन नियुक्त हुए। यह जानकारी नवनियुक्त चेयरमैन सिविल अस्पताल बटाला सनी बब्बर ने पत्रकारों से साझा की।

बुधवार देर शाम को पूर्व कांग्रेस मंत्री एवं चेयरमैन हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन अश्विनी सेखड़ी ने सनी बब्बर को नियुक्ति पत्र देकर नवाजा। सनी बब्बर के चेयरमैन नियुक्त होने से टकसाली कांग्रेसियों में काफी खुशी वाला माहौल देखने को मिल रहा है। सनी बब्बर बटाला की कांग्रेस के साथ-साथ युवाओं के भी हरमन प्यारे नेता हैं। नवनियुक्त चेयरमैन सनी बब्बर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि वे डिप्टी सीएम एवं सेहत मंत्री ओपी सोनी एवं पूर्व कांग्रेस मंत्री चेयरमैन हेल्थ कारपोरेशन सिस्टम अश्विनी सेखड़ी का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने उन पर विश्वास करते हुए उन्हें यह जिम्मेवारी सौंपी है। वे इस जिम्मेवारी को पूरी ईमानदारी से निभाएंगे। वहीं बब्बर ने कहा कि सिविल अस्पताल में आने वाले लोगों को किसी भी तरह की समस्या का सामना ना करना पड़े, उसके लिए उनके द्वारा एसएमओ सहित सभी स्टाफ के सदस्यों से मीटिग की जाएगी, ताकि लोगों को किसी भी तरह की समस्या का सामना ना करना पड़े।

बब्बर ने कहा कि शहरवासियों को सेहत सुविधा मिले उसके लिए चेयरमैन अश्विनी सेखड़ी एवं डिप्टी सीएम ओपी सोनी की अध्यक्षता में अपनी सेवाएं देंगे। वहीं सेखड़ी की तरफ से अपने राइट हैंड कहे जाते सनी बब्बर को पद देकर नवाज ने से बटाला की कांग्रेस में अश्विनी सेखड़ी की एक बार फिर से पैठ बढ़ती हुई नजर आती देखने को मिल रही है। टकसाली कांग्रेसियों की तरफ से सनी बब्बर को लड्डू खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया। इस अवसर पर पार्षद नवीन सेखड़ी, हरमिदर सिंह सैडी, डिक्की बल, राकेश महाजन विशाल सानन, सोनू, विकास नैयर, रमेश खोसला व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी