पैसे दोगुने करने का झांसा देकर 5.10 करोड़ रुपये ठगे, पांच नामजद

एक निजी कंपनी की स्कीमों से प्रभावित होकर एक व्यक्ति ने अपने साथियों व रिश्तेदारों के साथ मिलकर करोड़ों रुपये इंवेस्ट कर दिए लेकिन बाद में उन्हें धोखाधड़ी का शिकार होना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:54 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:54 PM (IST)
पैसे दोगुने करने का झांसा देकर 5.10 करोड़ रुपये ठगे, पांच नामजद
पैसे दोगुने करने का झांसा देकर 5.10 करोड़ रुपये ठगे, पांच नामजद

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : एक निजी कंपनी की स्कीमों से प्रभावित होकर एक व्यक्ति ने अपने साथियों व रिश्तेदारों के साथ मिलकर करोड़ों रुपये इंवेस्ट कर दिए, लेकिन बाद में उन्हें धोखाधड़ी का शिकार होना पड़ा। इस मामले में थाना सिटी की पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने पर मामला दर्ज किया है।

सरबजीत सिंह निवासी नौशहरा ने बताया कि उसे, सतरजीत सिंह व मनदीप सिंह को आरोपित मनजिदर सिंह निवासी तिब्बड़ी रोड गुरदासपुर ने किम इंफ्रास्टक्चर एंड डवलपर्स लिमिटेड नई दिल्ली जिसका हेड आफिस अमृतसर है, के बारे में बताया कि यह कंपनी सस्ते प्लाट/फ्लैट मुहैया कराती है। ग्राहक चाहे तो छह साल तीन महीने में रकम दो गुणा ले सकता है। उक्त व्यक्ति के झांसे में आकर और कंपनी की स्कीमों से प्रभावित होकर उन्होंने, उनके साथियों और रिश्तेदारों ने करीब पांच करोड़ दस लाख 960 रुपये उक्त कंपनी में इंवेस्ट कर दिए। इसके बाद आरोपितों ने अपने कार्यालय बंद कर दिए। आरोपित मनजिदर सिंह ने अपने साथियों रविदर सिंह निवासी लुधियाना, कंवलजीत सिंह निवासी मोहाली, गुरदीप सिंह निवासी अमृतसर व अरुण कुमार निवासी न्यू दिल्ली के साथ मिलकर इंवेस्ट की रकम हड़प कर ठगी मार ली। उधर, जांच कर रहे एसआइ ओंकार सिंह ने बताया कि मामला सात साल पहले का है। मामले की जांच करने के बाद गत दिन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी