मांगें लागू नहीं करने पर भड़के ईटीटी टेट पास अध्यापक

पंजाब सरकार द्वारा मांगों को लागू नहीं किए जाने के विरोध में ईटीटी टेट पास अध्यापक यूनियन ने जिला प्रधान राज सुखविदर सिंह की अध्यक्षता में फिश पार्क में रविवार को प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 04:39 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 04:39 PM (IST)
मांगें लागू नहीं करने पर भड़के ईटीटी टेट पास अध्यापक
मांगें लागू नहीं करने पर भड़के ईटीटी टेट पास अध्यापक

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : पंजाब सरकार द्वारा मांगों को लागू नहीं किए जाने के विरोध में ईटीटी टेट पास अध्यापक यूनियन ने जिला प्रधान राज सुखविदर सिंह की अध्यक्षता में फिश पार्क में रविवार को प्रदर्शन किया। इस दौरान पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई।

सुखविदर सिंह ने कहा कि पजाब सरकार घर-घर रोजगार देने का दावा कर रही है, लेकिन इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है। पिछले 29 दिनों से दो बेरोजगार अध्यापक भूखे-प्यासे मुख्यमंत्री के शहर पटियाला में टावर पर बैठे हुए हैं। पंजाब सरकार व प्रशासन ने न तो उनकी मांगों पर कोई विचार किया और न ही उनकी सेहत की कोई सुध ली, जोकि बहुत ही निदनीय है। पंजाब सरकार को चाहिए था कि उनकी मांगों पर विचार करती और सार्थक समाधान निकालती। पंजाब के ईटीटी टेट पास अध्यापकों में इतना रोष है कि वे अपनी जान की बिना परवाह किए ही नहरों में छलांग लगा रहे हैं।

जसप्रीत कौर व नवीन बाला ने ईटीटी को ईटीटी की पोस्टों पर पहल के आधार पर विचार करने और दस हजार नई पोस्टों का विज्ञापन जल्द जारी करने की मांग की। यदि मांगों को जल्द नहीं माना गया तो सरकार को आने वाले समय में बेरोजगारों का भारी रोष का सामना करना पड़ेगा। इस दौरान कुलदीप पूरोवाल, लवप्रीत रोड़ावाली, गगनदीप ने भी संघर्ष का समर्थन किया। इस मौके पर संदीप, दलजीत, लवप्रीत, अनुश, मुकेश, अमरबीर आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी