सीवरेज में कचरा नहीं डालने के लिए किया प्रेरित

बरसात के मौसम को ध्यान में रखते हुए वार्ड नंबर-4 गुरनानकपुरा कॉलोनी के रहने वाले लोगों की सीवरेज समस्या का समाधान करने के लिए सिटी कांग्रेस के सीनियर प्रधान डिप्टी वोहरा ने इलाके का दौरा किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 03:22 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 03:22 PM (IST)
सीवरेज में कचरा नहीं डालने के लिए किया प्रेरित
सीवरेज में कचरा नहीं डालने के लिए किया प्रेरित

जागरण संवाददाता, बटाला : बरसात के मौसम को ध्यान में रखते हुए वार्ड नंबर-4, गुरनानकपुरा कॉलोनी के रहने वाले लोगों की सीवरेज समस्या का समाधान करने के लिए सिटी कांग्रेस के सीनियर प्रधान डिप्टी वोहरा ने इलाके का दौरा किया। उनके साथ कांग्रेस के अन्य वर्कर भी शामिल थे। मौके पर सीवरेज विभाग के साथ संपर्क किया गया और सीवरेज कर्मियों को मौके पर बुलाया गया। उनके द्वारा सीवरेज की सफाई की गई।

सफाई के दौरान सीवरेज में से पॉलीथिन, बोतलें और घर में इस्तेमाल की जाने वाली वस्तुएं निकली। उन्होंने इलाके में घर-घर जाकर लोगों को जागरूक किया कि इन वस्तुओं को कदापि नालियों में न फेंकें बल्कि कूड़ेदान में फेंके। लोगों ने उनकी बातों पर गौर करते कहा कि भविष्य में अपना कचरा कूड़ेदान में फेकेंगे। गौरतलब है कि बटाला का सीवरेज सिस्टम काफी खस्ता हालत में है। नई परियोजना केंद्र सरकार की अमृत स्कीम के तहत शुरू होने वाला नए सीवरेज का प्रोजेक्ट अभी तक शुरू नहीं हो पाया। इस मौके पर सुरेंद्र उधोवाली, राजन वोहरा, जसपाल फौजी, रविदर सिंह आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी