सरकारी स्कूलों में दाखिला लेने के लिए किया प्रोत्साहित

स्कूल शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार कोविड-19 के दिशा निर्देशों को ध्यान में रखते हुए प्रवेश मेला हरभजन लाल ब्लाक के नोडल आफिसर व सतनाम सिंह इंचार्ज सरकारी सीनियर सेंकेंडरी स्कूल घनीए-के-बांगर के निर्देश अऩुसार घनीए-के-बांगर में लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:26 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:26 PM (IST)
सरकारी स्कूलों में दाखिला लेने के लिए किया प्रोत्साहित
सरकारी स्कूलों में दाखिला लेने के लिए किया प्रोत्साहित

संवाद सूत्र, फतेहगढ़ चूड़ियां : स्कूल शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार कोविड-19 के दिशा निर्देशों को ध्यान में रखते हुए प्रवेश मेला हरभजन लाल ब्लाक के नोडल आफिसर व सतनाम सिंह इंचार्ज सरकारी सीनियर सेंकेंडरी स्कूल घनीए-के-बांगर के निर्देश अऩुसार घनीए-के-बांगर में लगाया गया। इस दौरान ब्लाक गिनती बूस्टर समिति के विभिन्न सदस्यों की तरफ से सत्र 2021-22 के लिए ब्लाक फतेहगढ़ चूड़ियां के विभिन्न स्कूलों में प्री-प्राइमरी से 12 वीं कक्षा के नामांकन को बढ़ाने के लिए गीत और वीडिओ से इलाके के समूह लोगों और राहगीरों को दिलचस्प तरीके से सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं से अवगत कराया गया। बच्चों को सरकारी स्कूलों में दाखिला लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

इस दौरान बहुत सारे माता-पिता की तरफ से प्रवेश मेले के स्थान पर पहुंचकर सरकार की तरफ से दी जा रही सुविधाओं से प्रोत्साहित होकर आपने बच्चों का दाखिला ब्लाक के विभिन्न स्कूलों में करवाया गया। इस अवसर पर राजिदर सिंह बीएम हिसाब, राजिदर सिंह बीएम विज्ञान, राजन मसीह बीएम अंग्रेजी, सरबजीत सिंह बीएम पंजाबी, व आदि सामिल थे।

chat bot
आपका साथी