किसानों के धरने के कारण पैसेंजर टर्मिनल पर काम चार दिन से रुका

डेरा बाबा नानक की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित करतारपुर कारिडोर पर किसानों द्वारा अपनी मांगों को लेकर पिछले चार दिन से लगातार लगाए जा रहे धरने के दौरान पैसेंजर टर्मिनल में जाने वाले मजदूरों कारीगरों व अन्य को किसानों द्वारा रोकने के कारण टर्मिनल की सफाई व अन्य कामकाज प्रभावित हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:16 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:16 PM (IST)
किसानों के धरने के कारण पैसेंजर टर्मिनल पर काम चार दिन से रुका
किसानों के धरने के कारण पैसेंजर टर्मिनल पर काम चार दिन से रुका

संवाद सहयोगी, कलानौर : डेरा बाबा नानक की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित करतारपुर कारिडोर पर किसानों द्वारा अपनी मांगों को लेकर पिछले चार दिन से लगातार लगाए जा रहे धरने के दौरान पैसेंजर टर्मिनल में जाने वाले मजदूरों, कारीगरों व अन्य को किसानों द्वारा रोकने के कारण टर्मिनल की सफाई व अन्य कामकाज प्रभावित हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक पैसेंजर टर्मिनल में इस समय शाहपुरजी, स्टरलिग विल्सन कंपनी से संबंधित 100 के करीब रोजाना पैसेंजर टर्मिनल में कामकाज करने वालों को चार दिन से कारिडोर पर धरना दे रहे किसानों द्वारा रोका गया है।

इस कारण टर्मिनल पर अंदरुनी सफाई, रिपेयरिग व अन्य कामकाज ठप होने के कारण संबंधित कंपनियों के ठेकेदारों, कर्मचारियों व लेबर को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं लैंड पोर्ट अथारिटी आफ इंडिया व नेशनल हाईवे अथारिटी के अधिकारियों का कहना है कि कारिडोर पर धरना दे रहे किसानों संबंधी जिला प्रशासन से बातचीत की जा रही है।

chat bot
आपका साथी