नेताओं की आपसी खींचतान के कारण अब तक जिला नहीं बन पाया बटाला : कलसी

ाजाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरिदर कलसी ने जिला बनने की सारी शर्तें पूरी करने के बावजूद बटाला को आज तक जिला ना बनने देने का ठीकरा नेताओं पर फोड़ा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:46 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:46 PM (IST)
नेताओं की आपसी खींचतान के कारण अब तक जिला नहीं बन पाया बटाला : कलसी
नेताओं की आपसी खींचतान के कारण अब तक जिला नहीं बन पाया बटाला : कलसी

संवाद सहयोगी, बटाला : पंजाब में मचे सियासी घमासान के बीच आजाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरिदर कलसी ने जिला बनने की सारी शर्तें पूरी करने के बावजूद बटाला को आज तक जिला ना बनने देने का ठीकरा नेताओं पर फोड़ा। उन्होंने इसे बटाला सब डिविजन के लोगों के साथ धोखा बताया।

सुरिदर सिंह कलसी ने कहा कि उनकी आजाद पार्टी पिछले 25 वर्ष से बटाला को जिला बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है और पिछले कुछ समय से शिवसेना बाल ठाकरे और सर्व शक्ति सेना संगठन के नेताओं रमेश नैयर तथा विजय त्रेहन के उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने से उनकी बटाला को जिला बनाने वाली मांग को काफी सपोर्ट मिला है और उन्हें पूरी उम्मीद थी , कि बाबा के विवाह पर्व पर मुख्यमंत्री पंजाब बटाला को पूर्ण जिला घोषित कर देंगे, लेकिन स्थानीय कांग्रेसी नेताओं की आपसी गुट बंदी और क्रेडिट की होड़ के कारण यह कार्य बीच में ही लटक गया। जिससे बटाला सब डिविजन के लाखों लोगों के मन में स्थानीय नेताओं और पंजाब सरकार के विरुद्ध जबरदस्त रोष पाया जा रहा है।

इन तीनों नेताओं ने संयुक्त तौर पर कांग्रेस हाईकमान से आग्रह करते हुए कहा कि अगर कल तक बटाला को जिला घोषित ना किया गया तो 23 सितंबर को शहर वासियों के सहयोग से धरने प्रदर्शन करते हुए गांधी चौक में चक्का जाम किया जाएगा। यही नहीं विधानसभा चुनाव में विरोध भी किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी