बिजली गिरने से पेड़ का बड़ा टाहना टूटकर लेबरशैड के पास गिरा

गुरदासपुर के लेबर शैड के पास बिजली गिरने से एक बड़े व सूखे आम के पेड़ का टाहना अचानक नीचे गिर गया। हालांकि बारिश के कारण भारी संख्या में लेबर के लोग शैड के नीचे थे जिस कारण बड़ा हादसा होते होते टल गया। आसपास के दुकानदारों ने बताया कि उक्त सूखे पेड़ को हटाने के लिए कई बार गुहार लगा चुके है लेकिन प्रशासन इसपर ध्यान नहीं दे रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 10:18 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 10:18 PM (IST)
बिजली गिरने से पेड़ का बड़ा टाहना टूटकर लेबरशैड के पास गिरा
बिजली गिरने से पेड़ का बड़ा टाहना टूटकर लेबरशैड के पास गिरा

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : गुरदासपुर के लेबर शैड के पास बिजली गिरने से एक बड़े व सूखे आम के पेड़ का टाहना अचानक नीचे गिर गया। हालांकि बारिश के कारण भारी संख्या में लेबर के लोग शैड के नीचे थे, जिस कारण बड़ा हादसा होते होते टल गया। आसपास के दुकानदारों ने बताया कि उक्त सूखे पेड़ को हटाने के लिए कई बार गुहार लगा चुके है, लेकिन प्रशासन इसपर ध्यान नहीं दे रहा है।

गौरतलब है कि वीरवार रात से ही लगातार बारिश हो रही है, जो शुक्रवार करीब बाद दोपहर तक चलती रही। इसी बीच सुबह करीब साढ़े नौ बजे अचानक से लेबरशैड के पास लगे सूखे हुए बड़े आम के पेड़ पर बिजली गिर गई। इसके चलते आम के पेड़ का एक बड़ा टाहना टूटकर नीचे गिर गया। गनीमत रही कि बारिश के कारण भारी संख्या में मौजूद लेबर के आदमी शैड के नीचे थे। इसके चलते टाहना किसी के ऊपर नहीं गिरा और जान-माल का नुकसान होने से बच गया। नजदीकी दुकानदार रमेश शर्मा, अजय महाजन, विजय शर्मा, पंकज कुमार ने बताया कि यह आम का पेड़ पिछले लंबे समय से सूखा हुआ है। कई बार विभाग के ध्यान में लाया गया है, लेकिन कोई कदम नहीं उठाया गया। इसके चलते यह सूखा पेड़ किसी भी समय गिर सकता है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की कि उक्त पेड़ को जल्द से जल्द वहां से हटाया जाए।

chat bot
आपका साथी