वाटर ड्रेन की निकासी नहीं होने से करतारपुर कारिडोर के किनारे धंसे

नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया की ओर से तैयार किए करतारपुर कारिडोर की वाटर ड्रेन में पानी की निकासी नहीं होने से कारिडोर के किनारे धंसने लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:47 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:47 PM (IST)
वाटर ड्रेन की निकासी नहीं होने से करतारपुर कारिडोर के किनारे धंसे
वाटर ड्रेन की निकासी नहीं होने से करतारपुर कारिडोर के किनारे धंसे

संवाद सहयोगी, डेरा बाबा नानक : नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया की ओर से तैयार किए करतारपुर कारिडोर की वाटर ड्रेन में पानी की निकासी नहीं होने से कारिडोर के किनारे धंसने लगा है। इससे साथ लगती जमीनों के किसानों में भारी रोष पाया जा रहा है।

शहीद भगत सिंह नौजवान सभा के किसान नेता गुरनाम सिंह, दिलबाग सिंह, प्रितपाल सिंह, लवपिदर सिंह, जसपाल सिंह, रछपाल सिंह, नसीब सिंह, प्रभजोत सिंह, गगनदीप सिंह ने बताया कि नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया की ओर से निर्धारित की गई सीगल कंपनी द्वारा तैयार किए करतारपुर कारिडोर की वाटर ड्रेन की बारिश पानी की निकासी नहीं हो रही है। ड्रेन के पानी की निकासी नहीं होने के कारण ड्रेन के किनारे जमीन में धंस गए हैं। किनारे धंसने से बारिश का पानी उनके खेतों में पड़ रहा है और जमीन खराब हो रही है। किसान गुरनाम सिंह ने बताया कि इससे पहले भी कई बार कारिडोर के धसे किनारों की शिकायत संबंधित विभाग को की है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। वाटर ड्रेन के पानी की निकासी न होने के कारण बारिश के मौसम के दौरान कारिडोर के किनारे जमीन में धंस जाते हैं। इस कारण किसानों की जमीनों को नुकसान हो रहा है। उन्होंने डीसी मोहम्मद इशफाक व नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया के उच्चाधिकारियों से मांग की है कि वाटर ड्रेन की सफाई करवाई जाए।

chat bot
आपका साथी