पूरी रात बारिश से गर्मी से मिली राहत, सड़कों पर भरा पानी

शनिवार रात से रविवार सुबह तक हुई बारिश से जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली वहीं आंधी से बिजली गुल होने से कई समस्याओं का सामना भी करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:32 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:32 PM (IST)
पूरी रात बारिश से गर्मी से मिली राहत, सड़कों पर भरा पानी
पूरी रात बारिश से गर्मी से मिली राहत, सड़कों पर भरा पानी

संवाद सहयोगी, बटाला : शनिवार रात से रविवार सुबह तक हुई बारिश से जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली वहीं आंधी से बिजली गुल होने से कई समस्याओं का सामना भी करना पड़ा। शहर के कुछ हिस्सों में तारें टूटने से देर रात तक बिजली बंद रही। इस कारण लोग पूरी नींद नहीं ले पाए। लगातार हुई बारिश के कारण नालियों में कूड़े के ढेर फंसने से जलभराव की स्थिति पैदा हो गई। इस कारण वाहन चालकों समेत पैदल राहगीरों का चलना भी मुश्किल हो गया। लोग नगर निगम को कोसते नजर आए।

आंधी के कारण कई दुकानों के बाहर लगाए गए फ्लैक्स बोर्ड और टीन के शेड उड़ गए तो कहीं पेड़ टूटकर सड़कों पर आ गिरे। कृषि विशेषज्ञों की मानें तो यह बरसात यहां पशुओं के हरे चारे के लिए फायदेमंद है। धान की फसल पर अनुकूल प्रभाव पड़ेगा। समाधि रोड पर बारिश का पानी इतना एकत्रित हो गया कि रोड एक नदी में तब्दील हो गया। रविवार बाद दोपहर समाधि रोड से सीवरेज के माध्यम से धीरे-धीरे पानी निकल गया। धीर रोड पर कीचड़ में फंसे जेसीबी व ट्रैक्टर-ट्राली

बता दें कि पिछले कई माह से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सीवरेज डालने का कार्य चल रहा है। वहीं धीर रोड पर कुछ माह पहले सीवरेज डाला गया था, जहां सीवरेज डालने के बाद मिंट्टी डाल दी गई थी। रात बारिश होने के कारण धीर रोड पर पानी एकत्रित हो गया, जिससे रोड पर डाली गई मिट्टी धंसनी शुरू हो गई। उस रोड से गुजर रही जेसीबी व ट्रैक्टर ट्राली की टायर मिट्टी में धंस गई। सीवरेज विभाग के अधिकारी गुरजिदर सिंह ने कहा कि जल्द ही धीर रोड पर मिट्टी डलवाकर उसे सही किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी