करोड़ों टैक्स बकाया होने के कारण थाने के बाहर धूल फांक रही बादल कंपनी की बस

राज्य के कैबिनेट मंत्री अमरिदर सिंह राजा वडिग के दिशा निर्देशों पर जिला ट्रांसपोर्ट अधिकारी बलदेव रंधावा की तरफ से सरकार का टैक्स ना देने वाली विभिन्न निजी कंपनियों की बसों के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत बसों को थाने में जब्त किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:02 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:02 PM (IST)
करोड़ों टैक्स बकाया होने के कारण थाने के बाहर धूल फांक रही बादल कंपनी की बस
करोड़ों टैक्स बकाया होने के कारण थाने के बाहर धूल फांक रही बादल कंपनी की बस

बाल कृष्ण कालिया, गुरदासपुर

राज्य के कैबिनेट मंत्री अमरिदर सिंह राजा वडिग के दिशा निर्देशों पर जिला ट्रांसपोर्ट अधिकारी बलदेव रंधावा की तरफ से सरकार का टैक्स ना देने वाली विभिन्न निजी कंपनियों की बसों के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत बसों को थाने में जब्त किया गया है। इनमें से एक ऐसी बस दो सप्ताह से थाना सिटी के बाहर धूल फांक रही है, जिसका टैक्स करोड़ों रुपये बकाया है।

राजधानी कंपनी की निजी बस थाना सिटी के बाद 2 सप्ताह से बंद पड़ी है। यह बस अमृतसर से पठानकोट रूट पर चलती थी। विभाग के मुताबिक इस बस पर करोड़ों रुपये टैक्स बकाया है। जब तक विभाग को बनता तक टैक्स नहीं मिलता तब तक बस को रिलीज नहीं किया जा सकता। गौरतलब है कि कांग्रेस सरकार के नवनियुक्त ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिदर सिंह राजा वडिग की ओर से कार्यभार संभालने के तुरंत पश्चात प्रदेश भर में ऐसे ट्रांसपोर्टरों के खिलाफ मुहिम शुरू की हुई है, जिन्होंने राज्य सरकार का सरकारी अदा नहीं किया है। लगातार कार्रवाई रहेगी जारी : आरटीए

आरटीए बलदेव रंधावा का कहना है कि उन बसों को रिलीज नहीं किया जा रहा है, जिन्होंने अभी तक पंजाब सरकार का बनता टैक्स नहीं दिया है। उनके खिलाफ लगातार कारवाई जारी रहेगी। बादल कंपनी की बस है राजधानी

परिवहन विभाग के सूत्रों के मुताबिक थाना सिटी के बाहर बंद की गई बस बादल कंपनी से संबंधित है। इन पर करोड़ों का टैक्स बकाया है। बता देगी यह बस पिछले 2 सप्ताह से थाने के बाहर ही धूल फांक रही है।

chat bot
आपका साथी