दवाई लेने आए युवक को आवारा कुत्तों ने घेरा, पैर पर काटा

गीता भवन रोड पर कुत्तों के झुंड ने मंगलवार को भी एक युवक पर हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 06:46 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 06:46 PM (IST)
दवाई लेने आए युवक को आवारा कुत्तों ने घेरा, पैर पर काटा
दवाई लेने आए युवक को आवारा कुत्तों ने घेरा, पैर पर काटा

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : गीता भवन रोड पर कुत्तों के झुंड ने मंगलवार को भी एक युवक पर हमला कर दिया। युवक के पैर पर कुत्तों ने काट लिया। युवक अपनी जान बचाकर बड़ी मुश्किल से वहां से भागा। हालांकि कुत्ते भी युवक के पीछे ही भौंकते हुए भागने लगे। इसके बाद युवक ने एक दुकान में घुसकर कुत्तों से अपना पीछा छुड़वाया। युवक को शहर के एक निजी क्लीनिक पर फ‌र्स्ट एड दी गई।

साहिल पुत्र वेद प्रकाश निवासी बहरामपुर रोड ने बताया कि वह दवाई लेने के लिए गीता भवन रोड पर आया हुआ था। इस दौरान सड़क के किनारों पर बैठे आवारा कुत्तों के झुंड ने एकदम से उस पर हमला बोल दिया। कुत्तों ने उसे चारों तरफ से घेर लिया और भौंकने लगे। वह अपनी जान बचाने के लिए शोर मचाने लगा, लेकिन एक कुत्ते ने उसकी टांग पर काट दिया। वह बड़ी मुश्किल से वहां से भाग निकला। मगर कुत्ते उसके पीछे तक भागे। करीब 100 मीटर तक वह भागकर एक दुकान में घुस गया। इस दौरान कुछ लोगों ने कुत्तों पर ईट पत्थर बरसाए तो कुत्ते भागे। उधर गीता भवन मोहल्ले के लोगों ने कहा कि यहां अवारा कुत्ते काफी बढ़ गए हैं, जो आते जाते लोगों पर टूट पड़ते हैं। गौर हो कि कुछ दिन पहले गीता भवन रोड पर आवारा कुत्तों ने एक व्यक्ति को नोच-नोच कर मार डाला था। लगातार हमले कर रहे आवारा कुत्ते

दो दिन पहले भी तिब्बड़ी रोड पर सैर कर रहे एक व्यक्ति को आवारा कुत्तों के झुंड ने टांग पर काट दिया था। वहीं हनुमान चौक पर एक व्यक्ति ने भी आवारा कुत्तों से अपनी जान बड़ी मुश्किल से बचाई थी। इतनी घटनाएं होने के बाद भी नगर कौंसिल गहरी नींद में सोया हुआ है। उधर, डीसी मोहम्मद इशफाक ने कहा कि नगर कौंसिल के अधिकारियों को आवारा कुत्तों की नसबंदी को लेकर निर्देश दे रखे हैं। कौंसिलों की ओर से टेंडर लगाए गए हैं। वे सख्ती के साथ अधिकारियों को जल्द नसबंदी का काम शुरू करने के लिए कहेंगे।

chat bot
आपका साथी