दुकान मालिक से परेशान होकर सेल्समैन ने नहर में छलांग लगाकर की आत्महत्या

दुकान मालिक से परेशान होकर सेल्समैन ने अपरबारी दोआब नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 07:05 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 07:05 PM (IST)
दुकान मालिक से परेशान होकर सेल्समैन ने नहर में छलांग लगाकर की आत्महत्या
दुकान मालिक से परेशान होकर सेल्समैन ने नहर में छलांग लगाकर की आत्महत्या

संवाद सहयोगी, दीनानगर : दुकान मालिक से परेशान होकर सेल्समैन ने अपरबारी दोआब नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार को सेल्समैन का शव नहर के किनारे पुल के पास फंसा हुआ मिला। मृतक की पहचान दीनानगर की आदर्श कालनी निवासी जतिदरपाल के रूप में हुई है। उधर, थाना दीनानगर की पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयानों के आधार पर दुकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। काबिलेजिक्र है कि मृतक ने 15 जुलाई को नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या की थी, जिसका मंगलार को छठे दिन शव मिला है।

रजनी देवी पत्नी जतिदर पाल निवासी आदर्श कालोनी दीनानगर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब 12 साल से उसका पति जतिदर पाल गुरु कृपा कंप्यूटर की दुकान मेन बाजार गुरदासपुर में अभय महाजन पुत्र तरसेम लाल निवासी कादरी मोहल्ला के पास बतौर सेल्समैन व कंप्यूटर का काम करता था। उसके पति ने अभय महाजन की दुकान से कुछ समय पहले काम छोड़कर अपनी अलग दुकान बैंक बड़ौदा गुरदासपुर के सामने खोल ली थी। वहां पर उसका पति कंप्यूटर सेल परचेज व कंप्यूटर रिपेयर का काम करता था। जब से उनके पति ने अपनी अलग दुकान खोल रखी है, तब से अभय महाजन उसके पति को बिना वजह तंग परेशान करता था और बोलता था कि उसका काम नहीं चलने देगा। उनका पति उक्त बातों से काफी परेशान रहता था। पति उसे अक्सर ही कहता था कि यदि वह कुछ कर लेगा या कुछ हो जाएगा तो उसकी मौत का जिम्मेदार उक्त दुकानदार होगा।

उसने बताया कि 15 जुलाई को उसका पति मोटरसाइकिल पर घर से यह कहकर गया था कि वह दुकान पर जा रहा है। कुछ समय के बाद सूचना मिली की उनके पति की मोटरसाइकिल भटोआ अबरबारी दोआब नहर पुल पर खड़ी है। इसके बाद वह अपने रिश्तेदारों को लेकर उक्त जगह पर पहुंची। इसके बाद पति की काफी तलाश की, मगर कुछ पता नहीं चल सका। मंगलवार को छठे दिन सिरकिया पुल के नीचे जतिदर कुमार का शव फंसा हुआ मिला। उसने बताया कि उक्त दुकानदार से परेशान होकर उसके पति ने आत्महत्या की है। एएसआइ रमन कुमार का कहना है कि आरोपित दुकान मालिक अभय महाजन के विरुद्ध मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होगा।

chat bot
आपका साथी