शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में करवाया है विकास, किया एक-एक वादा पूरा

विधायक बरिदरमीत सिंह पाहड़ा ने जोन भुंबली से 2022 के विधानसभा चुनाव का आगाज किया। शनिवार को गांव भुंबली में सरपंचों पंचों व वर्करों से की बैठक ने रैली का रूप धारण कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 05:34 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 05:34 PM (IST)
शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में करवाया है विकास, किया एक-एक वादा पूरा
शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में करवाया है विकास, किया एक-एक वादा पूरा

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : हलका विधायक बरिदरमीत सिंह पाहड़ा ने जोन भुंबली से 2022 के विधानसभा चुनाव का आगाज किया। शनिवार को गांव भुंबली में सरपंचों, पंचों व वर्करों से की बैठक ने रैली का रूप धारण कर लिया। बड़ी संख्या में लोग बैठक में पहुंचे। इस मौके पर विधायक बरिदरमीत सिंह पाहड़ा के साथ लेबर सेल पंजाब के चेयरमैन गुरमीत सिंह पाहड़ा व नगर कौंसिल गुरदासपुर के प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा विशेष रूप से शामिल हुए।

विधायक पाहड़ा ने लोगों के विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने 2017 के विधानसभा चुनाव में लोगों से किए गए सभी वादों को पूरा किया है। हलका गुरदासपुर के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में युद्ध स्तर पर विकास कार्य करवाए गए हैं। वहीं लोगों की प्रत्येक समस्या का निवारण किया गया है। उन्होंने कहा कि हलके के गांवों को शहर की तर्ज पर डेवेलप किया गया है। उन्होंने बताया कि गांवों में पानी की निकासी की समस्या का पक्का तौर पर हल किया गया है। छप्पड़ों को थापर माडल स्कीम के तहत विकसित किया गया है। वहीं गांवों व शहरों में गलियां, नालियां, सड़कों का निर्माण करवाया गया। इसके अलावा गुरदासपुर शहरों के चौकों के सुंदरीकरण पर लाखों रुपये खर्च किए गए हैं।

वहीं, गुरदासपुर में तिब्बड़ी रोड स्कीम नंबर सात में नए बस स्टैंड व तिब्बड़ी रोड रेलवे फाटक पर अंडरब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा है,जो आने वाले दिनों में मुकम्मल कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हलके के लोगों की प्रत्येक समस्या का हल करने के लिए वह हर समय तत्पर रहते हैं। वह हलके के लोगों की समस्या को अपनी समस्या समझते हैं। हलके के लोग उसका परिवार है, वह अपने परिवार के साथ हर समय खड़ा रहेगा। उन्होंने कहा कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की अध्यक्षता वाली पंजाब सरकार पंजाब की जनता के हित में आए दिन नई नई सुविधाओं की घोषणा कर रही है। उन्होंने बताया कि हलका गुरदासपुर को विकास पक्षों प्रदेश के अग्रिम हलकों में शामिल करने का पूरा प्रयास किया गया है। गुरदासपुर हलके की नुहार बदलकर रख दी गई है। इस मौके पर केपी पाहड़ा, बीडीईओ कुलदीप सिंह,जेई अमरजीत सिंह,सिटी प्रधान दर्शन महाजन, सुरिदर शर्मा, सोनू बाजवा, गोल्डी भुंबली डायरेक्टर मिल्क प्लांट, सुरिदर सिंह, मनमोहन राय, बिट्टू मान, बिक्रमजीत सिंह, मास्टर परगट सिंह, बूटा सिंह, सुखविदर सिंह, मनजीत सिंह, बलविदर कुमार, रजिदर सिंह, कैप्टन सरदूल सिंह, मनजिदर सिंह, नवनीत सिंह, रजिदर सिंह, डा.कृष्ण सिंह, गुरा मसीह, परगट सिंह, सम्मी कुमार, हरविदर सिंह, गुरविदर सिंह, मेजर सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी