किसानों ने थाना सिटी का घेराव किया

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी ने कादियां चुंगी पर स्थित पिज्जा रेस्त्रां में आवाज करने वाले जनरेटर को हटाने की मांग संबंधी पुलिस को दी शिकायत के बावजूद कार्रवाई ना होने को लेकर थाना सिटी का घेराव कर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 07:09 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 07:09 PM (IST)
किसानों ने थाना सिटी का घेराव किया
किसानों ने थाना सिटी का घेराव किया

संवाद सहयोगी, बटाला : किसान मजदूर संघर्ष कमेटी ने कादियां चुंगी पर स्थित पिज्जा रेस्त्रां में आवाज करने वाले जनरेटर को हटाने की मांग संबंधी पुलिस को दी शिकायत के बावजूद कार्रवाई ना होने को लेकर थाना सिटी का घेराव कर प्रदर्शन किया। इस संबंध में किसान मजदूर संघर्ष कमेटी बटाला के प्रधान शेर-ए-पंजाब सिंह काहलों ने बताया कि उनका घर कादियां चुंगी में उनके घर के नजदीक ही एक पिज्जा रेस्त्रां है, जहां देसी जनरेटर लगा हुआ है। वह जनरेटर काफी आवाज करता है, जिस कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है। बच्चे भी ठीक तरह से पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं।

इस संबंधी उन्होंने कई बार वहां जाकर इसे हटाने को कहा, लेकिन उन्होंनें कोई हल नहीं किया। बाद में जनवरी महीने में उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस को बार-बार शिकायत करने पर भी कोई हल नहीं निकला, जिसके रोष में उन्हें मजबूरन कमेटी के अच्चल साहिब जोन प्रधान हरभजन सिंह वैरोनंगल के साथ बात करके धरना लगाना पड़ा है। उन्होंने कहा कि अगर फिर भी कार्रवाई ना हुई तो बड़े स्तर पर संघर्ष करने को वे मजबूर होंगे। इस मौके पर जोन अच्चल साहिब के प्रधान हरभजन सिंह वैरोनंगल अपनी टीम के साथ मौजूद थे।

इस संबध में थाना सिटी की एसएचओ खुशबीर कौर ने कहा कि उनके ध्यान में पहली बार मामला सामने आया है। जनरेटर को सील किया जाएगा और मामले संबंधी बनती कार्रवाई को लेकर लिख दिया गया है।

chat bot
आपका साथी