स्वास्थ्य विभाग व विजिलेंस ब्यूरो ने कोरोना-19 के प्रति किया जागरूक

विजिलेंस ब्यूरो और स्वास्थ्य विभाग ने संयुक्त रूप से कोरोना वायरस के बारे में लोगों में जागरूक करने के लिए कादिया चुंगी पर जागरूकता शिविर का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:47 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:47 PM (IST)
स्वास्थ्य विभाग व विजिलेंस ब्यूरो ने कोरोना-19 के प्रति किया जागरूक
स्वास्थ्य विभाग व विजिलेंस ब्यूरो ने कोरोना-19 के प्रति किया जागरूक

संवाद सहयोगी, बटाला : विजिलेंस ब्यूरो और स्वास्थ्य विभाग ने संयुक्त रूप से कोरोना वायरस के बारे में लोगों में जागरूक करने के लिए कादिया चुंगी पर जागरूकता शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में सिविल अस्पताल बटाला के एसएमओ डा. संजीव कुमार भल्ला और विजिलेंस ब्यूरो की तरफ से इंस्पेक्टर विजयपाल सिंह और सब इंस्पेक्टर विक्रम सिंह शामिल हुए।

शिविर के दौरान एसएमओ डा. संजीव कुमार भल्ला ने कहा कि कोरोना वायरस अभी खत्म नहीं हुआ है और अभी भी सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि घर से बाहर जाते समय हमेशा मास्क पहनना चाहिए और भीड़ में बिल्कुल भी नहीं जाना चाहिए। हाथों को साबुन से बार-बार धोना चाहिए। अगर किसी को भी कोविड-19 के लक्षण महसूस होते हैं तो वह सरकारी अस्पताल में टेस्ट जरूर करवाएं। किसी भी मेडिकल सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर 104 पर संपर्क कर सकते हैं।

विजिलेंस ब्यूरो के निरीक्षक विजयपाल सिंह ने भी लोगों से कोरोना वायरस के खिलाफ एहतियाती कदम उठाने की अपील की। इस अवसर पर लोगों को सैनिटाइजर और मास्क वितरित किए गए।

chat bot
आपका साथी