सांझा अध्यापक मोर्चे का शिष्टमंडल डीईओ को मिला

बुधवार को अध्यापकों की लंबे समय से पेडिग उन्नतियों व अन्य जरूरी मांगों संबंधी सांझा अध्यापक मोर्चा जिला गुरदासपुर का शिष्टमंडल डीईओ (ए) मदन लाल शर्मा को मिला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:50 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:50 PM (IST)
सांझा अध्यापक मोर्चे का शिष्टमंडल डीईओ को मिला
सांझा अध्यापक मोर्चे का शिष्टमंडल डीईओ को मिला

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : बुधवार को अध्यापकों की लंबे समय से पेडिग उन्नतियों व अन्य जरूरी मांगों संबंधी सांझा अध्यापक मोर्चा जिला गुरदासपुर का शिष्टमंडल डीईओ (ए) मदन लाल शर्मा को मिला। इसके बाद एक मांगपत्र सौंपा गया।

मोर्चे के नेताओं कुलदीप पूरोवाल, हरजिदर सिंह, दिलदार भंडाल, रजनी प्रकाश सिंह, जसबीर सिंह, सुभाष चंद्र ने बताया कि ईटीटी से हेड टीचर, हेड टीचर से सेंटर हेड टीचर की उन्नतियां 2016 से जिला गुरदासपुर में नहीं की गई। अप्रैल 2021 में ईटीटी से हेड टीचर की उन्नतियों की लिस्ट जारी की गई, मगर उसी दिन ही शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों ने बिना किसी ठोस कारण के रोक दी गई। यदि शिक्षा विभाग ने जारी की लिस्ट अनुसार अध्यापकों को तुरंत उपस्थित न करवाया तो मजबूरन संघर्ष करना पड़ेगा। नेताओं ने कहा कि 70 से अधिक सेंटर हेड टीचर की पोस्टें खाली होने के बावजूद विभाग उन्नतियां नहीं कर रहा है। इस दौरान डीईओ ने अध्यापकों को मसले हल करने का आश्वासन दिलाया। इस मौके पर बलविदर कौर, कंवलप्रीत सिंह, ज्योत प्रकाश सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी