सठियाली-नैनेकोट मार्ग को पक्का करने की मांग उठाई

ब्लाक के गांव सठियाली और नैनेकोट ने दोनों गांवों को जोड़ते रास्ते पर पक्की सड़क बनाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 05:28 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 05:28 PM (IST)
सठियाली-नैनेकोट मार्ग को पक्का करने की मांग उठाई
सठियाली-नैनेकोट मार्ग को पक्का करने की मांग उठाई

संवाद सहयोगी, काहनूवान :

ब्लाक के गांव सठियाली और नैनेकोट ने दोनों गांवों को जोड़ते रास्ते पर पक्की सड़क बनाने की मांग की है। दोनों गांवों के लोगों ने एकत्र होकर इस मांग को जोरदार तरीके से उठाते हुए नारेबाजी की।

पंजाब किसान यूनियन के उप प्रधान सुखवंत सिंह सठियाली ने कहा कि उनके गांव के पास गांव नैनेकोट को जोड़ता करीब डेढ़ किलोमीटर का रास्ता कच्चा होने से उन्हें बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वह इस मांग को पूरा करने के लिए पिछले सात से आठ वर्षो से अलग अलग विधायकों को मिल चुके हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि वर्तमान विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा ने भी उनसे वायदा किया था कि वह यह सड़क मौजूदा सरकार के कार्यकाल के दौरान बनवाएंगे। लेकिन अब सरकार का समय पूरा होने में कुछ ही समय रह गया है, मगर उनका कच्चा रास्ता पक्का करने की कोई कवायद शुरू नहीं हो सकी। जिससे गांवों के लोगों में भारी रोष पाया जा रहा है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांग पूरी नहीं की गई तो वह किसी भी राजनीतिक देल के प्रतिनिधि को गांव में घुसने नहीं देंगे। इस मौके पर कनवर सिंह, हरी सिंह, दर्शन सिंह, हरपाल सिंह, गुरकीरत सिंह,इंद्रजीत सिंह, महिदर सिंह दलबीर सिंह, बलबीर सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी