पानी की टंकी से लटकता मिला युवक का शव

गांव भगतुपुरा के रहने वाले एक युवक ने गांव के ही पानी की टंकी से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 04:35 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 04:35 PM (IST)
पानी की टंकी से लटकता मिला युवक का शव
पानी की टंकी से लटकता मिला युवक का शव

संसू, बटाला : गांव भगतुपुरा के रहने वाले एक युवक ने गांव के ही पानी की टंकी से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची थाना घुमान की पुलिस ने युवक के शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक की पहचान सिमरजीत सिंह निवासी गांव भगतुपुरा के तौर पर हुई है।

इस संबंध में गांव के सरपंच भूपिदर सिंह ने बताया कि शनिवार को सुबह उन्हें सूचना मिली कि गांव के पानी के टंकी से एक युवक का शव लटका रहा है। उन्होंने थाना घुमान की पुलिस को सूचित किया, उसी वक्त मौके पर पहुंच गए। मृतक के मामा तरसेम सिंह ने कहा कि मृतक नौजवान सिमरनजीत सिंह जब चार साल का था तभी से उसके साथ रह रहा था और उन्हीं के साथ सब्जी बेचने काम करता था। देर रात वे घर से बिना कुछ बताए बाहर चला गया था। सारी रात वे घर नहीं आया। सुबह उन्हें पता लगा कि उसका शव पानी वाली टंकी से लटक रहा था।

मृतक के मामा तरसेम सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके भांजे ने आत्महत्या नहीं की है। उसकी हत्या की गई है। उन्होंने पुलिस से मामले की गंभीरता से जांच कर न्याय दिलाने की मांग की।

थाना घुमान के जांच अधिकारी एएसआइ बघेल सिंह ने बताया कि मृतक नौजवान अपने नाना के घर ही रहता थ। जब वे चार साल का था तब वे अपने नाना के पास आया था। वहीं उसकी परवरिश हुई है। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। घटना के संबंध में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी