सीएम केजरीवाल दिल्ली को संभालने में असफल : सुरेश भाटिया

भारतीय जनता पार्टी बटाला के पूर्व जिला अध्यक्ष और नगर सुधार ट्रस्ट बटाला के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट सुरेश भाटिया ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल पर तंज कसा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 06:54 PM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 06:54 PM (IST)
सीएम केजरीवाल दिल्ली को संभालने में असफल : सुरेश भाटिया
सीएम केजरीवाल दिल्ली को संभालने में असफल : सुरेश भाटिया

संवाद सूत्र, बटाला : भारतीय जनता पार्टी बटाला के पूर्व जिला अध्यक्ष और नगर सुधार ट्रस्ट बटाला के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट सुरेश भाटिया ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली को संभालने में पूरी तरह से असफल साबित हुए हैं। वे सिर्फ अपने नाम को चमकाने के लिए सिर्फ विज्ञापनों तक ही सिमित रह गए हैं।

सुरेश भाटिया ने कहा, कि केन्द्र सरकार ने दिसंबर 2020 में दिल्ली में आठ आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए धन मुहैया करवाया था, लेकिन केजरीवाल सिर्फ एक प्लांट ही लगा पाए और बाकी के रुपये उन्होंने विज्ञापनों में खर्च कर दिए। इसलिए आज दिल्ली की जनता मुख्यमंत्री केजरीवाल की नालायकी की सजा भुगत रही है और आक्सीजन की कमी के कारण लोगों का बुरा हाल है। सुरेश भाटिया ने कहा कि केजरीवाल सिर्फ टीवी पर विज्ञापनों में नजर आए लेकिन जमीन पर कोई काम नहीं किया। केजरीवाल कुछ समय पहले तक यह कहते थे कि दिल्ली के मालिक हम हैं, लेकिन अब हालात बिगड़ने के बाद कह रहे हैं कि दिल्ली मोदी जी के भरोसे है। सुरेश भाटिया ने कहा कि दिल्ली की मौजूदा स्थिति देखने के बाद केजरीवाल का असली चेहरा लोगों के सामने आ गया है। इसलिए आने वाले चुनावों में दिल्ली के साथ-साथ पंजाब के लोग भी केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को मुंह नहीं लगाएंगे।

chat bot
आपका साथी