विद्यार्थियों की कार पर फायरिंग करने वाले अज्ञात के खिलाफ केस

विद्यार्थियों की कनपटी पर पिस्तौल तानकर कार पर फायरिंग करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना सिटी पुलिस ने केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:21 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:21 PM (IST)
विद्यार्थियों की कार पर फायरिंग करने वाले अज्ञात के खिलाफ केस
विद्यार्थियों की कार पर फायरिंग करने वाले अज्ञात के खिलाफ केस

जागरण संवादताता, बटाला (गुरदासपुर) : शुक्रवार शाम पौने छह बजे शास्त्री नगर इलाके में विद्यार्थियों की कनपटी पर पिस्तौल तानकर कार पर फायरिंग करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना सिटी पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस ने पीड़ित विद्यार्थियों के बयान दर्ज कर लिए हैं।

एसएसपी बटाला रछपाल सिंह ने खुलासा किया कि गत शाम दोनों विद्यार्थी कार में जा रहे थे। ओवरटेक करते हुए उनकी वरना कार की आरोपित की कार से टक्कर हो गई। जिसके बाद उक्त कार चालक गुस्से में आ गया। उसने विद्यार्थियों की कार का पीछा करते हुए उनके घर शास्त्री नगर में पहुंच गया था। उनके घर के बाहर उनकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी व उनकी कार की तरफ गोली चला दी। जोकि वरना कार के बाएं टायर के उपरी हिस्से पर लगी। भीड़ इकट्ठी होने पर वह मौके से अपनी कार दौड़ाकर फरार हो गए।

एसएसपी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर कार चालक की पहचान की जा रही है। एसएसपी ने दावा किया कि पुलिस टीम उक्त कार चालक के काफी करीब पहुंच चुकी है। बताया जा रहा है कि विद्यार्थी के पिता का शहर में बिजनेस है व राजनीति में भी पहुंच रखते हैं। एसएसपी के मुताबिक जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी