नवविवाहिता की मौत के जिम्मेदार ससुराल वालों पर केस दर्ज

दो दिन पहले ससुराल वालों द्वारा नहीं रखने पर एक नवविवाहित महिला ने अपने मायके घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:22 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 04:22 PM (IST)
नवविवाहिता की मौत के जिम्मेदार ससुराल वालों पर केस दर्ज
नवविवाहिता की मौत के जिम्मेदार ससुराल वालों पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, बटाला : दो दिन पहले ससुराल वालों द्वारा नहीं रखने पर एक नवविवाहित महिला ने अपने मायके घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में थाना सिविल लाइन की पुलिस ने ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना सिविल लाइन के जांच अधिकारी एएसआइ हरपाल सिंह ने बताया कि उन्हें मृतक महिला की मां नरिदर कौर पत्नी गुरमेज सिंह वासी अलीवाल रोड ने बयान दर्ज करवाते हुए बताया कि लगभग दो माह पहले 28 फरवरी को उनकी बेटी गगनदीप कौर की शादी घुमाण के सुखदीप सिंह के साथ हुई थी। शादी के दस दिन के बाद ही वे अपनी बेटी को मायके घर ले आई थी। कई दिन बीत जाने के बाद उसकी बेटी को उसके पति व सास वापस लेने नहीं आए और उन्होंने सभी नंबर ब्लाक कर दिए। बाद में उनकी बेटी की ननद व उसके ससुर ने उनके घर के बाहर आकर बहुत कुछ गलत बोला। इससे परेशान होकर उनकी बेटी ने मंगलवार देर रात पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। नरिदर कौर ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा था कि उनकी बेटी के मरने के जिम्मेदार उसका पति, सास, ननद व उसका ससुर हैं। एएसआइ हरपाल सिंह ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमाटम करवाकर वीरवार को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। जांच कर आरोपित पति सुखदीप सिंह, सास दर्शन सिंह, ननद गुरप्रीत कौर व ननद के ससुर झिर्मल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी आरोपित गिरफ्त से बाहर हैं।

chat bot
आपका साथी