कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी ने 20 आवेदकों को मिनी बस के परमिट बांटे

सीएम पंजाब के नेतृत्व में ट्रांसपोर्ट विभाग ने युवाओं की भलाई व उन्हें रोजगार मुहैया कराने तहत जिले के कुल 20 आवेदकों को वर्चुयल मिनी बसों के परमिट बांटे गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 06:06 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 06:06 PM (IST)
कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी ने 20 आवेदकों को मिनी बस के परमिट बांटे
कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी ने 20 आवेदकों को मिनी बस के परमिट बांटे

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : सीएम पंजाब के नेतृत्व में ट्रांसपोर्ट विभाग ने युवाओं की भलाई व उन्हें रोजगार मुहैया कराने तहत जिले के कुल 20 आवेदकों को वर्चुयल मिनी बसों के परमिट बांटे गए। इसके अलावा मिनी सचिवालय के रुम में वर्चुयल कार्यक्रम के दौरान पांच हाईटैक प्रोजेक्ट का लोकार्पण किया गया। समारोह में कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी बतौर मुख्यातिथि शामिल रही और उन्होंने आवेदकों को मिनी बस परमिट बांटे।

मंत्री चौधरी ने बताया कि युवाओं को रोजगार प्रति सक्षम बनाने के उद्देश्य से मिनी बस परमिट बांटे गए हैं।

उधर, सामाजिक सुरक्षा और स्त्री एवं बाल विकास विभाग द्वारा सार्वजनिक वितरण प्रणाली में अधिकतम पादर्शिता लाने के लिए आश्रित बच्चों के लिए वित्तीय सहायता योजना के लाभार्थियों के आधार नंबर उनके बैंक खातों से जोड़ने का नोटिफाई जारी किया गया है। सेवाएं प्रदान करने किए शिनाख्त दस्तावेज के रूप में आधार नंबर की इस्तेमाल होगा और शिनाख्त के लिए किसी अन्य दस्तावेज की जरुरत नहीं पड़ेगी।

उधर, बस परमिट मिलने की खुशी में दलजीत सिंह पुत्र गुरशिद सिंह ने बताया कि उसे नानोवाल से गुरदासपुर का बस परमिट मिला है। उसने ऑनलाइन आवेदन दिया था और उसे आरटीए दफ्तर से कॉल आई कि उनका परमिट ग्रांट हो गया है। इसी प्रकार गुरजीत कौर पत्नी कमलजीत सिंह ने बताया कि उसे गुरदासपुर से बहरामपुर रूट का बस परमिट मिला है और वे पंजाब सरकार का आभार जताते हैं। उधर, गुरदासपुर के अलावा नगर निगम बटाला और जिले की सभी नगर कौंसिलों में कार्यक्रम कराया गया।

chat bot
आपका साथी