आटो को टक्कर मारने वाला बस चालक नामजद

शुक्रवार को तेज रफ्तार बस चालक ने आटो को टक्कर मार दी थी जिससे आटो नहर में जा गिरा था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:26 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:26 PM (IST)
आटो को टक्कर मारने वाला बस चालक नामजद
आटो को टक्कर मारने वाला बस चालक नामजद

संस, दीनानगर : शुक्रवार को तेज रफ्तार बस चालक ने आटो को टक्कर मार दी थी, जिससे आटो नहर में जा गिरा था। इस हादसे में आटो सवार सवारियों को चोटें पहुंची थी। इस मामले में थाना दीनानगर की पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल बस चालक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

राहुल शर्मा पुत्र अशोक शर्मा निवासी चौंता ने बताया कि वह आटो चलाने का काम करता है। शुक्रवार को वह आटो पर अपने गांव से दीनानगर को जा रहा था। जब वह पुल धमराई से अपना आटो खड़ा करके सवारियों को बैठा रहा था तभी एक निजी कंपनी की बस चौंता साइड से आई। जिसको इकबाल सिंह पुत्र वीर सिंह निवासी बस्सी पलादपुर (पठानकोट) चला रहा था, जिसने अपनी बस को बड़ी तेजी से आटो के पीछे से मार दी। आटो को टक्कर मारने वाला बस चालक नामजद

शुक्रवार को तेज रफ्तार बस चालक ने आटो को टक्कर मार दी थी, जिससे आटो नहर में जा गिरा था। इस हादसे में आटो सवार सवारियों को चोटें पहुंची थी। इस मामले में थाना दीनानगर की पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल बस चालक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

राहुल शर्मा पुत्र अशोक शर्मा निवासी चौंता ने बताया कि वह आटो चलाने का काम करता है। शुक्रवार को वह आटो पर अपने गांव से दीनानगर को जा रहा था। जब वह पुल धमराई से अपना आटो खड़ा करके सवारियों को बैठा रहा था तभी एक निजी कंपनी की बस चौंता साइड से आई। जिसको इकबाल सिंह पुत्र वीर सिंह निवासी बस्सी पलादपुर (पठानकोट) चला रहा था, जिसने अपनी बस को बड़ी तेजी से आटो के पीछे से मार दी।

chat bot
आपका साथी