ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। इस संबंध में थाना सदर की पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:46 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:46 PM (IST)
ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत
ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत

संवाद सहयोगी, बटाला : ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। इस संबंध में थाना सदर की पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान गुरमीत सिंह के रूप में हुई है।

एसआइ हरिदर सिंह ने बताया कि उन्हें दीदार सिंह वासी तलवंडी ने बताया कि उसका बेटा गुरमीत सिंह उर्फ मनी (30) और प्रिस पुत्र कुलवंत सिंह वासियाना तलवंडी झियूरा अपनी बाइक पर सवार होकर 14 अक्टूबर को देर रात किसी काम से बटाला की ओर जा रहे थे। इस दौरान बीच रास्ते में एक तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने उसके बाईक में टक्कर मार दी। इस हादसे में उनका बेटे गुरमीत सिंह की मौत हो गई व प्रिस जख्मी हो गया। पुलिस ने उक्त अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। राम लीला देखने गया किशोर लापता, केस दर्ज

थाना कादिया पुलिस ने रामलीला देखने गए किशोर के लापता होने के संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ सवर्ण सिंह ने बताया कि उन्हें सुरजीत सिंह वासी तुगलवाल थाना काहनोवान हाल मोहल्ला धर्मपुरा कादिया ने बताया कि 10 अक्टूबर को देर रात उसका 16 वर्षीय बेटा जोबनजगजीत सिंह रामलीला का कार्यक्रम देखने गया था, बाद में वे अपने घर वापिस नही पहुंचा। उसे ढूंढने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसका कुछ भी पता नही चला। उन्होंने अपना शक जाहिर रते हुए कहा कि उसके बेटे को किसी कर ने अगवा कर लिया। पुलिस ने ब्यान दर्ज अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामल दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। गांव गुज्जरपुरा से 560 किलो लाहन बरामद

आबकारी विभाग की टीम ने विभिन्न कस्बा अलीवाल के गांवो में रेड की। रेड के दौरान एक गांव गुज्जरपुरा में लावारिश हालत में 560 किलो लाहन समेत ड्रम बरामद की। बरामद की गई लाहन को नष्ट कर दिया गया है।

आबकारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि सहायक कमिश्नर रेंज गुरदासपुर राजविदर कौर बाजवा के निर्देशों पर टीम ने विभिन्न गांवों में रेड की है। एक गांव गुजरपुरा में लावारिश हालत में अवैध लाहन बरामद किया है।लाहन का नष्ट कर ड्रमों को अपने कब्जे में ले लिया गय है। इस मौके पर पुलिस अधिकारी जसपिदर सिंह बाजवा, सरबजीत कौर व प्रगट सिंह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी