भाविप ने सरकारी स्कूल में की सांस्कृतिक सप्ताह की शुरुआत

भारत विकास परिषद दीनानगर ने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़कियां) में सांस्कृतिक सप्ताह की शुरुआत सुंदर लिखाई मुकाबले से की। कार्यक्रम में मुख्य भूमिका प्रिसिपल राजविदर कौर ने निभाई मुकाबले में 100 से अधिक छात्राओं ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 05:39 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 05:39 PM (IST)
भाविप ने सरकारी स्कूल में की सांस्कृतिक सप्ताह की शुरुआत
भाविप ने सरकारी स्कूल में की सांस्कृतिक सप्ताह की शुरुआत

संवाद सहयोगी, दीनानगर : भारत विकास परिषद दीनानगर ने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़कियां) में सांस्कृतिक सप्ताह की शुरुआत सुंदर लिखाई मुकाबले से की। कार्यक्रम में मुख्य भूमिका प्रिसिपल राजविदर कौर ने निभाई मुकाबले में 100 से अधिक छात्राओं ने भाग लिया। इस मुकाबले के प्रति छात्राओं में भारी उत्साह था।

इससे पहले कार्यक्रम का आगाज ज्योति प्रज्जवलित करके किया गया। इसमें राष्ट्रीय स्तर के सदस्य राधे श्याम महाजन के अलावा सीनियर सदस्य भारत भूषण व भगवान सिंह बाजवा ने भाग लिया। राधे श्याम महाजन ने परिषद के कार्यों पर विस्तार से रोशनी डाली। इस दौरान गुरु वंदन छात्र अभिनंदन के तहत संस्था के अध्यापक सुरेखा गुप्ता और अमित गुप्ता होरां को सम्मानित किया गया। सुंदर लिखाई मुकाबले में पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल करने वाली छात्राओं को स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया गया। परिषद की टीम ने मुख्य मेहमान प्रिसिपल राजविदर कौर को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया और दिए सहयोग के लिए धन्यवाद किया। कार्यक्रम में स्टेज संचालक की भूमिका परिषद के सचिव डा. सुरेश मेहता ने बाखूबी निभाई। कार्यक्रम को सफल बनाने में परिषद के कोषाध्यक्ष संजीव महाजन व स्कूल अध्यापक सुरिदर मोहन होरां की अहम भूमिका रही।

chat bot
आपका साथी