काहनूवान क्षेत्र में मिला बंद को पूर्ण समर्थन

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर सोमवार को पूरे भारत में बंद का आह्वान किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 04:15 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 04:15 PM (IST)
काहनूवान क्षेत्र में मिला बंद को पूर्ण समर्थन
काहनूवान क्षेत्र में मिला बंद को पूर्ण समर्थन

संवाद सहयोगी, काहनूवान : संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर सोमवार को पूरे भारत में बंद का आह्वान किया गया। नतीजतन जले के काहनूवान क्षेत्र के अधिकांश कस्बों में बंद जैसी स्थिति सफल रही। काहनूवान शहर पूरी तरह से बंद रहा और यहां तक कि किसान संगठनों ने भी सरकारी संस्थानों को बंद कर दिया। इसके अलावा बाजार में दुकानें सामूहिक रूप से बंद रहीं।

कस्बे में सिर्फ मेडिकल स्टोर या डाक्टर के क्लीनिक खुले पाए गए। इसके अलावा डेयरी की दुकानें, सब्जी की दुकानें और राशन की दुकानें भी पूरी तरह से बंद रही। इसके अलावा भारत बंद का असर पास के अड्डा सठियाली पुल, डेयरीवाल दरोगा, चक शरीफ, भैनी मियां खां, पुरानाशाला, तुगलवाल भट्टी में भी पूरी तरह से देखने को मिला। आम लोग अपने घरों से कम ही निकलते दिखे। विभिन्न विरोध और मार्च में भाग लेने वाले किसान ही सड़कों पर देखे गए। कुल मिलाकर भारत बंद का असर क्षेत्र में देखने को मिला। वडाला बांगर में बंद को पूरा समर्थन

संवाद सहयोगी, कलानौर : संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर वडाला बांगर में सोमवार को भारत बंद को भारी समर्थन मिला। इस दौरान किसान नेताओं ने कृषि कानून पारित करने के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस अवसर पर प्रगतिशील किसान हरविदर पाल सिंह गोरा, अध्यक्ष मनदीप सिंह पन्नू, अध्यक्ष अमरीक सिंह, बाबा अवतार सिंह पूर्व सरपंच, बूटा सिंह समिति सदस्य आदि ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस अवसर पर रघबीर सिंह जोधा, सेवा सिंह, मनजीत सिंह, बलदेव सिंह, सुखदेव सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी