कार्रवाई नहीं करने पर एसएसपी कार्यालय के बाहर दिया धरना

पिछले कई मामलों को लेकर पिछले काफी समय से पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं करने पर बहुजन समाज पार्टी ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 06:14 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 06:14 PM (IST)
कार्रवाई नहीं करने पर एसएसपी कार्यालय के बाहर दिया धरना
कार्रवाई नहीं करने पर एसएसपी कार्यालय के बाहर दिया धरना

संवाद सहयोगी, बटाला : पिछले कई मामलों को लेकर पिछले काफी समय से पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं करने पर बहुजन समाज पार्टी ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान बहुजन समाज पार्टी के जिला उप प्रधान डा. हरभजन सिंह ने बताया कि कई मामलों को लेकर पिछले काफी समय से पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस कारण वे धरना लगाने के लिए मजबूर हुए।

उन्होंने बताया कि पहला मामला है कि आठ मार्च को हरदीप सिंह निवासी गांव खुजाला के घर के आगे से गंदा नाला निकाला जा रहा है, जिसका पंचायत में कोई प्रस्ताव नहीं डाला गया और ना ही बीडीओ व सेक्रेटरी के हस्ताक्षर हुए हैं। जब उसके पिता मंगता सिंह ने इनको रोकने की कोशिश की तो कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की और उनकी पगड़ी उतार दी। इस संबंधी उन्होंने पुलिस को शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। दूसरा मामला है कि गांव लील खुर्द में कुछ लोग शह पर एक जगह पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। इस संबंधी कोर्ट में स्टे भी हुआ है, लेकिन फिर भी वह लोग बाज नहीं आ रहे। इस संबंधी पुलिस को शिकायत देने के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई। इसके अलावा पार्टी वर्करों पर झूठे मामले पुलिस द्वारा दर्ज किए गए हैं। इस मौके एडवोकेट सरबजीत सिंह मान इंचार्ज श्री हरगोबिदपुर ने बताया कि कांग्रेस सरकार की शह पर पुलिस काम कर रही है। इस कारण पार्टी वर्करों पर झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उक्त मामलों संबंधी पुलिस ने कोई सुनवाई ना की तो वे सड़कों पर आने के लिए मजबूर होंगे।

chat bot
आपका साथी