सुखबीर बादल ने दिखाई लोगों के साथ सेल्फी लेने में दिलचस्पी

सोमवार को गल्ल पंजाब की कार्यक्रम के तहत शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान गुरदासपुर पहुंचे।

JagranPublish:Mon, 25 Oct 2021 05:17 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:17 PM (IST)
सुखबीर बादल ने दिखाई लोगों के साथ सेल्फी लेने में दिलचस्पी
सुखबीर बादल ने दिखाई लोगों के साथ सेल्फी लेने में दिलचस्पी

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर :

सोमवार को 'गल्ल पंजाब की' कार्यक्रम के तहत शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल विधानसभा हलका गुरदासपुर में पहुंचे। यहां पर अकाली दल के जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली के नेतृत्व में यूथ अकाली की ओर से बब्बरी बाईपास चौक में एडवोकेट अमरजोत सिंह बब्बेहाली के नेतृत्व में यूथ वर्करों द्वारा मोटरसाइकिलों के काफिले के रूप में बादल का स्वागत किया गया व उनकी गाड़ियों के आगे लग कर शहर में रोड शो किया गया।

रोड शो बब्बरी बाईपास चौक से शुरू होकर परशुराम चौक, डाकखाना चौक, जहाज चौक, पुलिस लाइन रोड, हनुमान चौक, लाइब्रेरी चौक से होते हुए विभिन्न धार्मिक स्थलों पर पहुंचा। इसके बाद बादल ने बार कौंसिल में वकीलों से मुलाकात की, फिर रुलिया राम कालोनी में स्थित आंबेदकर भवन में बहुजन समाजवादी पार्टी के वर्करों के साथ बैठक की। इसके उपरांत एजीएम माल में स्थित पार्टी कार्यालय में व्यापार मंडल व गरीब मजदूर बेघरों के साथ बातचीत की। आखिर में प्रीत पैलेस अड्डा बब्बेहाली पर अकाली दल के वर्करों को संबोधित किया। बादल ने सेल्फियां खिंचवाने में दिखाई दिलचस्पी

सुखबीर सिंह बादल ने रोड शो व पूरे कार्यक्रम के दौरान हलके के लोगों के साथ सेल्फियां खिंचवाने में काफी दिलचस्पी दिखाई। एक तरफ यहां पार्टी वर्कर आगे आकर सेल्फियां ले रहे थे। वहीं बादल ने स्वागत में खड़े लोगों को खुद बुलाकर भी उनके साथ सेल्फियां ली।

सुखबीर बादल ने अधिकतर लोगों के साथ खुद खींची

सुखबीर बादल ने कार्यक्रम के दौरान गुरदासपुर में स्थित विभिन्न धार्मिक स्थलों पर भी अपनी हाजिरी लगवाई। सबसे पहले वे लाइब्रेरी रोड पर स्थित चर्च में पहुंचने पर प्रबंधकों द्वारा उन्हें सम्मानित भी किया गया। इसके बाद बादल बाजार में स्थित शिवाला मंदिर में पहुंचे, यहां पर उन्होंने आरती भी की। साई मंदिर कमेटी की ओर से उन्हें सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया गया। उसके बाद बादल ने मंदिर के साथ ही स्थित

गुरुद्वारा साहिब में भी हाजिरी लगवाई

बाजार से निकलते हुए सुखबीर बादल ने अमाववाड़ा चौक में स्थित एक रेहड़ी चालक से पहले न्यूट्री कुल्चा खाया, इसके बाद पास में ही स्थित शर्मा समोसे वाला से उन्होंने समौसे क स्वाद भी चखा। बादल ने अपनी जेब से दुकानदार को पैसे भी दिए। ऐसा कर सुखबीर बादल ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास किया।