बब्बेहाली ने अपने गांव से किया चुनाव मुहिम का आगाज

विधानसभा हलका गुरदासपुर से अकाली दल व बसपा के संयुक्त उम्मीदवार गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने अपने चुनाव मुहिम का आगाज अपने गांव बब्बेहाली से किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 07:31 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 07:31 PM (IST)
बब्बेहाली ने अपने गांव से किया चुनाव मुहिम का आगाज
बब्बेहाली ने अपने गांव से किया चुनाव मुहिम का आगाज

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर :

शिरोमणि अकाली दल बादल के जिला प्रधान व विधानसभा हलका गुरदासपुर से अकाली दल व बसपा के संयुक्त उम्मीदवार गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने अपने चुनाव मुहिम का आगाज अपने गांव बब्बेहाली से किया। जिसके चलते गांव के लोगों ने बड़ी संख्या में उनके घर पहुंच कर सहयोग का आश्वासन दिलाया।

बब्बेहाली ने कहा कि मैं आज तक जितने भी चुनाव लड़ा हूं, उसमें गांव के लोगों ने मेरा पूरा साथ दिया है। मैं उम्मीद करता हूं कि इस बार भी लोग मेरा उसी तरह ही साथ देंगे। उन्होंने कहा कि अकाली व बसपा गठबंधन सरकार बनने पर हर वर्ग के लोगों के लिए सुविधाएं लागू की जाएंगी। जबकि वर्तमान कांग्रेस लोगों से झूठ बोलकर सत्ता में आई है, मगर उसके बाद अपना कोई भी चुनावी वायदा पूरा नहीं किया। जिसके चलते अब लोग कांग्रेस को सत्ता से चलता करने के लिए बेसब्री से चुनावों की प्रतीक्षा कर रहे है।

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी जब पंजाब में अकाली दल की सरकार बनी थी तब भी लोगों के साथ किए सभी वायदे पूरे किए गए थे। जबकि इस बार भी सरकार बनने पर लोगों को बड़ी राहतें प्रदान की जाएंगी।

chat bot
आपका साथी