ओवरटेक करने पर भड़का कार सवार, विद्यार्थी के सिर पर तानी पिस्तौल, कार में मारी गोली

शास्त्री नगर के पास शुक्रवार शाम को जालंधर रोड पर आइ-10 कार को वरना सवार एक विद्यार्थी ने ओवरटेक किया तो आइ-10 सवार युवक भड़क गया। आरोपित वरना का पीछा करते हुए छात्र के घर तक पहुंच गया और उसकी कार में एक गोली मारी।

By Edited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 07:01 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:16 AM (IST)
ओवरटेक करने पर भड़का कार सवार, विद्यार्थी के सिर पर तानी पिस्तौल, कार में मारी गोली
बटाला के शास्त्री नगर में गोली चलने पर पहुंचे एसपी तेजिंदर सिंह व अन्य अधिकारी। (जागरण)

बटाला, जेएनएन।  शास्त्री नगर के पास शुक्रवार शाम को जालंधर रोड पर आइ-10 कार को वरना सवार एक विद्यार्थी ने ओवरटेक किया तो आइ-10 सवार युवक भड़क गया। आरोपित वरना का पीछा करते हुए छात्र के घर तक पहुंच गया और उसकी कार में एक गोली मारी। इसके बाद वरना चलाने वाले छात्र के सिर पर पिस्तौल तान दी। गोली की आवाज सुनकर घर वाले और मोहल्ले वाले निकले तो आरोपित कार में भाग भगा। घटना के बाद से छात्र काफी डरा हुआ है।

सूचना मिलने पर एसपी (डी) तजिंदर सिंह हुंदल, एसपी (आपरेशन) वरिंदरप्रीत सिंह, डीएसपी (सिटी) पर¨वदर कौर और थाना सिविल लाइन के प्रभारी पुलिस पार्टी समेत घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस को दिए बयान में 12वीं कक्षा के विद्यार्थी जगजोरावर सिंह ने बताया कि वह अपने दोस्त जसप्रीत ¨सह के साथ शाम को अपनी वरना कार में एक निजी रेस्त्ररां से बर्गर खाने के बाद वापस शास्त्री नगर स्थित घर लौट रहे थे। रास्ते में उन्होंने आगे जा रही कार को ओवरटेक किया तो उक्त कार चालक भड़क उठा। उसने उनके घर तक पीछा किया। घर के पास उन्होंने कार रोकी तो आरोपित ने उनकी कार पर गोली चला दी। इसके बाद फिर उनके सिर पर पिस्तौल तान दी। इस दौरान लोग इकट्ठा होने शुरू हो गए तो उक्त युवक फरार हो गया। गौर हो कि जगजोरावर के पिता जगरूप सिंह की जालंधर रोड पर टाटा मोटर्स की एजेंसी है।

अभी कार सवार दोनों विद्यार्थियों का बयान ले रहे हैं। पता लगाया जा रहा है कि उनका किसी के साथ कोई झगड़ा तो नहीं है। सीसीटीवी फुटेज निकाला है। उसमें आरोपित कार काफी तेज चला है। कार का नंबर निकाल कर उसे पकड़ा जाएगा।

-परविंदर कौर, डीएसपी सिटी।

chat bot
आपका साथी