बारिश होने के बावजूद भी धरने पर बैठी रही आंगनबाड़ी वर्कर

अपनी मांगों को लेकर कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी के निवास स्थान के समक्ष लगातार धरने पर बैठी आंगनबाड़ी वर्कर व हेल्परों का धरना बुधवार को आठवें दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 07:18 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:18 PM (IST)
बारिश होने के बावजूद भी धरने पर बैठी रही आंगनबाड़ी वर्कर
बारिश होने के बावजूद भी धरने पर बैठी रही आंगनबाड़ी वर्कर

संवाद सूत्र, दीनानगर : अपनी मांगों को लेकर कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी के निवास स्थान के समक्ष लगातार धरने पर बैठी आंगनबाड़ी वर्कर व हेल्परों का धरना बुधवार को आठवें दिन भी जारी रहा। धरने का नेतृत्व ब्लाक वल्टोहा की प्रधान वीर कौर, सचिव कवलजीत कौर चीमा व बलविदर कौर ने किया।

धरने में बैठी वर्करों को संबोधित करते हुए आंगनबाड़ी यूनियन की प्रदेश प्रधान हरजीत कौर ने कहा कि सरकार द्वारा विभाग को प्राइवेट करने की मंशा को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने पहले ईसीसी सेंटरों को आंगनबाड़ी में मर्ज किया गया और अब आंगनबाड़ी सेंटरों के बच्चे प्री प्राइमरी स्कूल में भेजकर आंगनबाड़ी सेंटरों के अस्तित्व को खत्म करने जा रही है। उन्होने कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी और शिक्षा मंत्री विजय इंदर सिगला से बैठक करने की मांग की। इस मौके पर अनूप कौर, दविदर कौर, कंवलजीत कौर, कुलदीप, रजवंत, हरजीत , सिमरन, गुरनूर, अभय, राजन, कोमल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी