सरकारी स्कूलों में बच्चों को दी जाएगी सभी सुविधाएं : डीईओ

डीईओ सुरजीत पाल के नेतृत्व में सरकारी स्कूलों में दाखिला मुहिम को उत्साहित करने के लिए जिला व समूह 19 ब्लाकों में दाखिला मेले लगाए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:19 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:19 PM (IST)
सरकारी स्कूलों में बच्चों को दी जाएगी सभी सुविधाएं : डीईओ
सरकारी स्कूलों में बच्चों को दी जाएगी सभी सुविधाएं : डीईओ

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : डीईओ सुरजीत पाल के नेतृत्व में सरकारी स्कूलों में दाखिला मुहिम को उत्साहित करने के लिए जिला व समूह 19 ब्लाकों में दाखिला मेले लगाए गए हैं। डीईओ सुरजीत पाल ने बताया कि इन दाखिला मेलों में समाजिक भाईचारे व बच्चों के माता-पिता को सरकार की ओर से सरकारी स्कूलों में पढ़ते बच्चों को मिलने वाली सुविधाओं से अवगत करवाया गया।

इन दाखिला मेलों के दौरान लोगों ने उत्सुक्ता व दिलचस्पी दिखाते हुए मौके पर ही अपने बच्चों को प्राइवेट स्कूलों से हटाकर सरकारी स्कूलों में दाखिला करवाया गया। इस दौरान डिप्टी डायरेक्टर शलिदर सिंह, स्टेट मीडिया कोआर्डीनेटर प्रमोद भारती ने जिले के विभिन्न ब्लाकों में लगे दाखिला मेले में विजिट कर लोगों को पंफ्लेट बांटे गए और सरकारी स्कूलों में बच्चों को दाखिल करवाने के लिए प्रेरित किया गया। इस मौके पर गगनदीप सिंह, जसपिदर सिंह, परमजीत सिंह, सुरिदर मोहन, गुरनाम सिंह, बोध राज, मलकिदर सिंह, लखविदर सिंह, पवन अत्री, जसबीर सिंह, रणजीत सिंह, जमीत राज, सुखदेव राज आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी