अकालियों ने कांग्रेस के खिलाफ दिया धरना

ारोमणि अकाली दल के जत्थेबंदक सचिव गुरइकबाल सिंह माहल के नेतृत्व में कादियां काहनूवान धारीवाल चक्क शरीफ भैणी मियांखान बसरावा डेरीवाल दरोगा में कांग्रेस सरकार के खिलाफ तेल की कीमतों में हुई बढ़ोतरी महंगाई स्कूलों की फीस व बचों के वजीफों को लेकर किसानों और क्षेत्र के लोगों ने शांतमयी तरीके से धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 09:47 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 09:47 PM (IST)
अकालियों ने कांग्रेस के खिलाफ दिया धरना
अकालियों ने कांग्रेस के खिलाफ दिया धरना

संवाद सहयोगी, कादियां : शरोमणि अकाली दल के जत्थेबंदक सचिव गुरइकबाल सिंह माहल के नेतृत्व में कादियां, काहनूवान, धारीवाल, चक्क शरीफ, भैणी मियांखान, बसरावा, डेरीवाल दरोगा में कांग्रेस सरकार के खिलाफ तेल की कीमतों में हुई बढ़ोतरी, महंगाई, स्कूलों की फीस व बच्चों के वजीफों को लेकर किसानों और क्षेत्र के लोगों ने शांतमयी तरीके से धरना दिया। गुरइकबाल सिह माहल ने कहा कि कांग्रेस सरकार लोगों को लूट रही है और शिरोमणि अकालीदल के कार्यकर्ताओं से धक्केशाही कर रही है।

कोरोना वायरस के चलते पार्टी शांत माहौल रख रही है, मगर इसका यह मतलब नहीं कि हमें खामोश कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा आया गरीबों का राशन कांग्रेस सरकार ने नहीं बांटा। यह गरीबों के साथ धक्का नहीं तो क्या है, जिसे शिरोमणि अकाली दल कभी बर्दाशत नहीं करेगी। पंजाब में जहरीली शराब के सेवन से हुई मौतों की जिम्मेदार हलके के विधायक और सरकार है, जिसे नैतिकता के आधार पर तयागपत्र दे देना चाहिए।

chat bot
आपका साथी