10 लाख से बनेगा नाला, गंदे पानी की समस्या हुई हल

कस्बा कलानौर के नवा कटड़ा मोहल्ले के घरों व सेवा केंद्र के समक्ष गंदे पानी की निकासी न होने संबंधी समस्या दैनिक जागरण ने प्रमुखता से उठाई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 04:01 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 04:01 PM (IST)
10 लाख से बनेगा नाला, गंदे पानी की समस्या हुई हल
10 लाख से बनेगा नाला, गंदे पानी की समस्या हुई हल

संवाद सहयोगी, कलानौर : कस्बा कलानौर के नवा कटड़ा मोहल्ले के घरों व सेवा केंद्र के समक्ष गंदे पानी की निकासी न होने संबंधी समस्या दैनिक जागरण ने प्रमुखता से उठाई थी। इसके बाद पंचायत ने गंदे पानी की निकासी के लिए दस लाख रुपये से कंक्रीट के नाले का निर्माण शुरू कर दिया है।

नाले का निर्माण शुरू होने पर जस्सा सिंह चाहल, नवप्रीत सिंह, राम सिंह, दलजीत सिंह, अवतार सिंह, सुलखन सिंह, तरसेम सिंह ने तथा पंचायत विभाग के उच्चाधिकारियों का आभार व्यक्त किया है।

नाले का निर्माण करवा रहे पंचायत विभाग के सचिव कुलदीप सिंह ने बताया कि बीडीपीओ गुरजीत सिंह चौहान की देखरेख में कलानौर के नेशनल हाईवे से नवा कटड़ा वाल्मीकि मोहल्ला व पीएपी मोहल्ले के लोगों के घरों के गंदे पानी की निकासी के लिए करीब एक किलोमीटर लंबा कंक्रीट से नाला जिस पर दस लाख रुपये के करीब खर्च आएंगे। नाले का काम युद्धस्तर पर चल रहा है। उन्होंने कहा कि यह नाला पहले डेढ़ फीट चौड़ा था, जबकि अब तीन फीट चौड़ा किया गया है।

chat bot
आपका साथी