चार दिन बीत जाने के बावजूद लुटेरे काबू नहीं

थाना काहनूवान के अधीन आते गांव घोड़ेवाह से पिछले दिन कुछ लुटेरों ने फाइनेंस कंपनी के कररिदे से 91 हजार नकदी व दो मोबाइल के अलावा अन्य सामान छीन लिया था। घटना के चार दिन बीत जाने के बावजूद भी लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 02:41 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 02:41 PM (IST)
चार दिन बीत जाने के बावजूद लुटेरे काबू नहीं
चार दिन बीत जाने के बावजूद लुटेरे काबू नहीं

संवाद सहयोगी, काहनूवान : थाना काहनूवान के अधीन आते गांव घोड़ेवाह से पिछले दिन कुछ लुटेरों ने फाइनेंस कंपनी के कररिदे से 91 हजार नकदी व दो मोबाइल के अलावा अन्य सामान छीन लिया था। घटना के चार दिन बीत जाने के बावजूद भी लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

अयूब मसीह निवासी आइटीआइ कॉलोनी गुरदासपुर दसूहा की एक फाइनांस कंपनी में बतौर कलेक्शन वर्कर काम करता है। गत बुधवार को जब वह थाना काहनूवान व बेट क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में पैसे लेकर लौट रहा था तो गांव घोड़ेवाह के पास कुछ अज्ञात लुटेरों ने अयूब मसीह को घेर लिया और उससे 91 हजार रुपए नकदी, दो मोबाइल व अन्य कीमती सामान लूट लिया था।

छापामारी जारी : चौकी इंचार्ज

उधर चौकी इंचार्ज तुगलवाल सब इंस्पेक्टर मेजर सिंह का कहना है कि लूट का शिकार हुए कारिदे की शिकायत पर लुटेरों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने थाना काहनूवान के कुछ गांवों के अलावा श्रीहरगोबिदपुर के गांवों में भी छापेमारी की है। मगर हाल की घड़ी कोई भी उन्हें ठोस सबूत या आरोपित नहीं मिला है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी