सड़क पर खोदा पुल नहीं बनने से हो रहे हादसे, राहगीर परेशान

ऐतिहासिक कस्बा कलानौर के नवां कटड़ा मोहल्ला से गुजरने वाली सड़क पर हाल ही में खोदे गए पुलों के कारण दुर्घटनाएं हो रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:00 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:00 PM (IST)
सड़क पर खोदा पुल नहीं बनने से हो रहे हादसे, राहगीर परेशान
सड़क पर खोदा पुल नहीं बनने से हो रहे हादसे, राहगीर परेशान

संवाद सहयोगी, कलानौर : ऐतिहासिक कस्बा कलानौर के नवां कटड़ा मोहल्ला से गुजरने वाली सड़क पर हाल ही में खोदे गए पुलों के कारण दुर्घटनाएं हो रही हैं। साथ ही इस सड़क पर राहगीरों और आसपास रहने वालों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

नवां कटड़ा मोहल्ला निवासी चंचल सिंह, गुरनाम सिंह, अजय, हरमेश, बलजीत सिंह, निर्मलजीत आदि ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 354 से नवां कटड़ा मोहल्ला, सरकारी प्राइमरी स्कूल,ब्लाक शिक्षा विभाग कार्यालय के पास से सड़क गुजरती थी। हाल ही में एक ठेकेदार द्वारा लोक निर्माण विभाग की देखरेख में इसका निर्माण किया गया था, लेकिन निर्माण के दौरान सड़क के पुलों को खोदा गया था। उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण के बाद करीब एक माह तक खोदे गए पुलों का काम पूरा नहीं होने से राहगीरों के साथ हादसे हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य पूरा नहीं होने से इस सड़क से गांव सरां, देओल, भिडियां जाने वाले लोगों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस मौके पर उन्होंने पीडब्ल्यूडी के आला अधिकारियों और डीसी से सड़क निर्माण के तहत पुलियों का काम पूरा करने का आग्रह किया। उधर, पीडब्ल्यूडी के एसडीओ लवजीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि टूटे पुलों का निर्माण उनके ध्यान में है। पुलों का निर्माण जल्द ही संबंधित ठेकेदार द्वारा पूरा किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी