रुडियाना के कोआपरेटिव बैंक से 5.55 लाख लूटने वाला गिरफ्तार

जागरण संवाददातागुरदासपुर कलानौर के गांव रुडियाना में स्थित कोआपरेटिव बैंक से 5.55 लाख रुपये लूटने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गांव मीर कचाना के नहर के पुल पर नाकाबंदी के दौरान एक लाख रुपये व वारदात में इस्तेमाल किए बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 10:27 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:09 AM (IST)
रुडियाना के कोआपरेटिव बैंक से 5.55 लाख लूटने वाला गिरफ्तार
रुडियाना के कोआपरेटिव बैंक से 5.55 लाख लूटने वाला गिरफ्तार

जागरण संवाददाता,गुरदासपुर

कलानौर के गांव रुडियाना में स्थित कोआपरेटिव बैंक से 5.55 लाख रुपये लूटने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गांव मीर कचाना के नहर के पुल पर नाकाबंदी के दौरान एक लाख रुपये व वारदात में इस्तेमाल किए बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया है।

एसपीएस परमार, आइपीएस इंस्पेक्टर जनरल पुलिस बार्डर रेंज अमृतसर ने बताया कि 29 जुलाई की सुबह 11.40 बजे कलानौर के गांव रुडियाना में स्थित कोआपरेटिव बैंक में तीन अज्ञात युवकों द्वारा पिस्तौल की नोक 5.55 लाख रुपये की लूट की गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों लुटेरे मौके से फरार हो गए थे। एसएसपी गुरदासपुर रा¨जदर ¨सह सोहल ने एक टीम का गठन किया गया। जिसमें एसपी डी हर¨वदर ¨सह संधू की निगरानी में डीएसपी भारत भूषण डीएसपी कुल¨वदर कुमार, राजेश कक्कड़ डीएसपी, सीआईए स्टाफ के इंचार्ज व एंटी नारकोटिक सेल गुरदासपुर की विभिन्न टीमें शामिल की गई।

गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार को गांव मीर कचाना के पास नहर के पुल पर नाकाबंदी करके वाहनों की चे¨कग की जा रही थी। इस दौरान संदेह के आधार पर एक युवक को रोककर वाहन के कागजात दिखाने के लिए कहा गया। जो पुलिस टीम को देखकर घबरा गया और कागजात नहीं दिखा पाया। सख्ती के साथ पूछताछ क रने पर उक्त युवक ने अपनी पहचान सुख¨वदर ¨सह उर्फ सोनू पुत्र बलदेव ¨सह वासी गांव रामपुरा थाना मजीठा बताई। थाने ले जाकर सख्ती से पूछताछ करने पर उसने स्वीकार किया कि उसने रुडियाना में बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लूट की वारदात को अंजाम देते समय उसी मोटरसाइकिल यामा एफजेड नंबर पीबी02 सीएफ 8609 का इस्तेमाल किया था। अन्य दो आरोपितों की पहचान हर¨वदर ¨सह उर्फ दोधी पुत्र दिलबाग ¨सह वासी मुरादपुरा थाना मजीठा व संदीप ¨सह उर्फ काला पुत्र हरपाल ¨सह वासी गांव रमदास के तौर पर हुई है।

chat bot
आपका साथी