थैलेसीमिया से प्रभावित बच्चों के लिए लगाएगा रक्तदान कैंप

धर्म जाति और नस्ली अंतर से ऊपर उठकर सुनहरा भारत संस्था के सदस्यों ने प्रतिज्ञा ली है कि वे सच्चे मन से मानव की सेवा करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 04:04 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 04:04 PM (IST)
थैलेसीमिया से प्रभावित बच्चों के लिए लगाएगा रक्तदान कैंप
थैलेसीमिया से प्रभावित बच्चों के लिए लगाएगा रक्तदान कैंप

संवाद सहयोगी, बटाला : धर्म, जाति और नस्ली अंतर से ऊपर उठकर सुनहरा भारत संस्था के सदस्यों ने प्रतिज्ञा ली है कि वे सच्चे मन से मानव की सेवा करेंगे। बुधवार रात को एक बैठक में सुनहरा भारत के संस्थापक ने कहा कि मानव सेवा के कामों के लिए संस्था हर वक्त तैयार रहेगी।

इस दौरान थैलेसीमिया से प्रभावित बच्चों के लिए बड़े स्तरीय पर रक्तदान कैंप लगाने का प्रस्ताव पास किया गया। इस कैंप को मार्च के पहले सप्ताह लगाया जाएगा। सर्वसम्मति के साथ जिला स्तरीय पदाधिकारियों का चयन किया गया। रोहित अग्रवाल को जिला गुरदासपुर का प्रधान, जगतपाल महाजन, चेयरमैन अरुण महाजन लोहेवाले कन्वीनर, एडवोकेट कमलजीत चीफ स्पोक्समैन, वरिदर ऑस्ट जनरल सेक्टरी, अरुण महाजन लवली जनरल सेक्रेटरी, नवनीत आजाद सीनियर वाइस प्रधान, सुभाष गोयल वाइस प्रधान, रवि शर्मा वाइस प्रधान, राजेश राजू बॉबी स्टूडियो वाइस प्रधान, सतपाल अकाउंटेड वाइस प्रधान, अश्वनी अग्रवाल हैप्पी खजांची, राजेश सोनी सेक्रेटरी, मनजीत सिंह सेक्रेटरी, राहुल कुमार सेक्रेटरी, विनोद कुमार गौरव सेक्रेटरी, विशाल सरीन सेक्रेटरी, ईशु रांचल पीआरओ चुने गए। इस मौके पर मैनेजर अतर सिंह महासचिव और गुलशन सिंह सग्गू सचिव ने संस्था का संविधान पढ़कर सुनाया और ऐसा संविधान पर अमल करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी