धान से लोड तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला

धान से लोड एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवारों का कुचना।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 05:31 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:34 PM (IST)
धान से लोड तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला
धान से लोड तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : धान से लोड एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को कुचल दिया। जिस कारण दोनों युवकों की तड़प-तड़प कर मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मोटरसाइकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

उधर, घटना की सूचना मिलने पर थाना सदर के प्रभारी जतिदर पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भेज दिया। घटना शुक्रवार देर शाम गुरदासपुर के हरदोछन्नी रोड पर घटित हुई। सोनू (33) पुत्र सतनाम सिंह व राणा (30) पुत्र बख्शीश सिंह निवासी हयातनगर किसी काम के लिए गुरदासपुर शहर में आए हुए थे। रात करीब आठ बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर दोनों युवक गुरदासपुर से अपने गांव हयातनगर की तरफ जा रहे थे। जब वे हरदोछन्नी रोड पर बाइपास चौक से महज 500 मीटर की दूरी पर पहुंचे तो सामने से आ रहे धान से लदी ट्रैक्टर-ट्राली ने उनको अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना खतरनाक था कि दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में मोटरसाइकिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। मृतक सोनू के दो छोटे बच्चे व राणा के तीन बच्चे हैं। पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज लिया गया है।

उधर काहनूवान के गांव गुन्नोपुर के निकट मोटरसाइकिल सवार एक युवक की शुक्रवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। जफरपुर निवासी मृतक के रिश्तेदार मनप्रीत सिंह ने बताया कि गुरदीप सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी लाडपुर शुक्रवार की शाम अपनी बहन के घर से अपने गांव लौट रहा था। जब वह गांव गुन्नोपुर के पास पहुंचे तो रात के अंधेरे में अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में गुरदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। उसने बताया कि रात का अंधेरा होने के कारण हादसे के कारणों का नहीं चल सका।

chat bot
आपका साथी