दड़ा-सट्टा लगाने के आरोप में पांच आरोपित गिरफ्तार

बस स्टैंड के नजदीक बेखौफ खेल रहे दड़ा-सट्टा पांच व्यक्तियों को चौंकी बस स्टैंड पुलिस ने गिरफ्तार किया जबकि एक मेन खिलाने वाला आरोपित मौके से फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 07:37 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 07:37 PM (IST)
दड़ा-सट्टा लगाने के आरोप में पांच आरोपित गिरफ्तार
दड़ा-सट्टा लगाने के आरोप में पांच आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बटाला : बस स्टैंड के नजदीक बेखौफ खेल रहे दड़ा-सट्टा पांच व्यक्तियों को चौंकी बस स्टैंड पुलिस ने गिरफ्तार किया, जबकि एक मेन खिलाने वाला आरोपित मौके से फरार हो गया। पांचों आरोपितों के खिलाफ थाना सिटी में मामला दर्ज कर दिया गया है। आरोपितों के पास से 7760 रुपये, एक मोबाइल, तीन रजिस्टर, एक चार्ट बरामद किया गया।

इस संबंध में डीएसपी सिटी परविदर कौर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बस स्टैंड के नजदीक कुछ लोग दड़ा-सट्टा खेल रहे हैं। पुलिस ने मौके पर छापेमारी कर दी। छापेमारी के दौरान मौके पर पांच आरोपितों को पकड़ा गया जबकि मुख्य सरगना सुरिदर कुमार वासी पुरियां मोहल्ला फरार हो गया। पकड़े गए आरोपितों में से दड़ा-सट्टा खिलाने वाला संजीव कुमार शामिल है। डीएसपी ने बताया कि फरार होने वाला सुरिदर कुमार मुख्य सरगना है व उसने दड़ा-सट्टा खिलाने के लिए आगे अपने कारिदे संजीव कुमार को रखा हुआ है। सुरिदर कुमार पर पहेल से गैंबलिग एक्ट के अधीन मामला दर्ज है। पकड़े गए आरोपितों से 7760 रुपये, एक मोबाइल, तीन रजिस्टर, एक चार्ट बरामद कर पांचों के खिलाफ मामला दर्ज कर बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी